जोगी कांग्रेस में नेता राजेन्द्र कुमार सिन्हा बने किसान विभाग के प्रदेश अध्यक्ष

प्रदेश स्तरीय युवा रोजगार महासम्मेलन,raipur,news,ajit jogi,jogi congress,bilaspur,raipur,रायपुर।छत्तीसगढ़ कलार संघ के पूर्व अध्यक्षपूर्व सरपंच व किसान नेता राजेन्द्र कुमार सिन्हा को राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री व जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के सुप्रीमों अजीत जोगी के अनुशंसा पर पार्टी के महामंत्री अब्दुल हमीद हयात ने जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे किसान विभाग का प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया इसी तरह राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी छात्र विंग के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष व पूर्व राष्ट्रीय युवा महासचिवकिसान नेता श्री अभिषेक मिश्रा को किसान विभाग प्रदेष संयोजक नियुक्त किया गया।

उक्त नियुक्ति के पश्चात्  राजेन्द कुमार सिन्हा ने कहा जोगी कांग्रेस देश के पार्टी हैं जो किसानों के साथ खेत में जाकर काम किया हैंगरीब किसानों का हौसला बढ़ाया हैं। भाजपा के कुशासन को मुक्त करना हैं और छत्तीसगढ़ में अगली सरकार किसानों की बनाना हैं।

इस दौरान अभिशेक मिश्रा ने कहा गरीबमजदूर किसानों के हितैशी माननीय अजीत जोगी का शासनकाल आज भी प्रदेश की जनता याद करते हैं और पुनः छत्तीसगढ़ की जनता जोगी के हाथ में छत्तीसगढ़ की कामना सौंपना चाहते हैं। किसान नेताद्वय की नियुक्ति के पश्चात् प्रदेश के किसानों में हर्ष हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *