मेरा बिलासपुर

जोगी की एकला चलो नीति

29 JULY 15बिलासपुर—- मरवाही विधायक ने एक बार फिर संगठन से हटकर एकला चलो की नीति पर चलना मुनासिब समझा है। आज अमित जोगी ने संगठन के तय मुद्देों से अलग दुष्कर्म मामले और एमएमएस बनाने वालों पर सख्त कार्रवाई की मांग आई जी पवन देव से की हा। आई जी से मिलकर अमित जोगी ने बताया कि  जांजगीर और मस्तूरी क्षेत्र के संगम स्थल देवरभीटा में एक युवती के साथ सामुहिक दुष्कर्म और फिर एमएमएस बनाने वालों को अब तक गिरफ्तार नहीं किया गया है। मरवाही विधायक के साथ मस्तूरी विधायक समेत गांव के सरपंच ने भी आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने की मांग की है।

               आई जी से मिलने के बाद अमित जोगी ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा हमने आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार करने की मांग के साथ देवरभीटा जैसे पवित्र संगम पर जहां श्रद्धालु नहाने और दर्शन करने आते हैं सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने को कहा है।

                   जोगी ने बताया कि एनसीआरबी के अनुसार छ्त्तीसगढ़ में महिलाओं के साथ सर्वाधिक आत्याचार शराब पीने का बाद ही होता है। इसमें दुष्कर्म जैसा मामला भी शामिल है। सीजी वाले के एक सवाल के जवाब में जोगी ने कहा कि हम प्रयास करेंगे की प्रदेश में शराब विक्री पर प्रतिबंध लगे। लेकिन ऐसा समय आने पर किया जाएगा।

                एक प्रश्न के जवाब में जोगी ने कहा कि आई जी से हमारी बातचीत मुख्यतः महिलाओं पर अत्याचार और पुलिस सुरक्षा में चूक को लेकर चर्चा हुई है। उन्होंने बताया कि हमने आई जी नारकोटिक्स संबधित समस्याओं को सुलझाने के लिए अलग से स्टाफ और कार्यालय खोलने की मांग की है। साथ ही जिस लड़की का एमएमएस बनाया गया है उसके परिवार को नौकरी दिये जाने को भी कहा है।

छात्रा से छेड़छाड़ मामला...आरोपी को तीन साल की जेल...31 सौ का जुर्माना

              अमित जोगी ने एक सवाल के जवाब में बताया कि संगठन का मै विधायक हूं। यदि अध्यक्ष भूपेश बघेल कहते हैं कि विधायक संगठन से ऊपर नही हो सकता तो वे ठीक ही कहते हैं। एक अन्य सवाल के जवाब में जोगी ने कहा कि मै मुद्दों को नहीं लपकता। मुद्दों को लेकर मै संगठन के निर्देश पर ही काम करता हूं। इस दौरान ज्यादातर सवालों के जवाब देने से जोगी बचते नजर आए। उन्होंने बताया कि शराब बंदी को लेकर कांग्रेस अभियान चलाएगी। देखने में आया है कि पहले की अपेक्षा अब शराब पीने और अपराधियों की संख्या बढ़ी है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS