मेरा बिलासपुर

जोगी की जातिः समीरा ने की सीबीआई जांच की मांग

IMG-20170501-WA0007बिलासपुर– जिला पंचायत उपाध्यक्ष समीरा पैकरा ने अपने समर्थकों के साथ हाइकोर्ट का दरवाजा खटखटाया। समीरा पैकरा दोपहर में करीब 150 से 200 लोगों के साथ हाईकोर्ट पहुंची। हाइकोर्ट से अजीत जोगी की जाति को सीबीआई से कराने की मांग की । यद्यपि एजी कार्यालय में समीरा की याचिका नहीं लग पायी है।

                 जिला पंचायत उपाध्यक्ष समीरा पैकरा ने गौरेला से अपने 150-200 समर्थकों के साथ हाईकोर्ट पहुंचकर जोगी की जाति के खिलाफ दरवाजा खटखटाया। समीरा पैकरा की याचिका फिलहाल एजी कार्यालय तक नहीं पहुंची है।

                            समीरा पैकरा ने बताया कि हम चाहते हैं कि अजीत जोगी की जाति की जांच सीबीआई करे। लम्बे समय से जनता के बीच जोगी की जाति को लेकर भ्रम की स्थिति है। जबकि सारे रिकार्ड जोगी की जाति की वास्तविकता को बयान करते हैं। बावजूद इसके हर बार जोगी अपनी जाति कुछ अलग ही बताते हैं। जोगी की शैक्षणिक योग्यता, परिवार के सदस्यों की जन्म मृत्यु और मिशल रिकार्ड बताते हैं कि पुूर्व मुख्यमंत्री आदिवासी नहीं है।

            पत्रकारों से समीरा ने बताया कि हाईकोर्ट में याचिका दायर कर जोगी की जाति मामले की  सीबीआई से करेंगे। इससे जोगी की जाति का रहस्य खुद बखुद सामने आ जाएगा।

नीति और नीयत साफ रखें कर्मचारी...मलिया
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS