जोगी के खिलाफ कांग्रेसियो ने थाने में की शिकायत,मांगी जान की सुरक्षा

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर(पेंड्रा)।गौरेला पेंड्रा और मारवाही ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्षो ने मरवाही विधायक अमित जोगी के खिलाफ गौरेला थाने में लिखित शिकायत कर उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है।यह शिकायत अमित जोगी के उस बयान को लेकर है जिसमे उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के पेंड्रा (कोटमी) दौरे को लेकर दिया था।जिसमें उन्होंने राहुल की सभा कब्रिस्तान में होने होने और वहां एक और कब्र बनाये जाने की बात कही थी।कांग्रेस नेताओं ने लिखित शिकायत में कहा है कि 17 मई को राहुल गांधी पेंड्रा ब्लॉक के कोटमी हाई स्कूल मैदान में आम सभा लेंगे।इस मैदान से करीब सौ मीटर की दुरी पर बहुत पूरानी बारह कब्र बानी है।वही पर बालक छात्रावास निर्मित है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

राहुल की सभा जिस मैदान में हो रही है उससे कोई सम्बन्ध नहीं वह मैदान अलग है।मरवाही विधायक ने एक पीसी कर इन कब्रो को लेकर बयां दिया है।जिसमे कहा गया है कि राहुल गांधी की सभा कब्रिस्तान में हो रही है।वहां बारह कब्र है। इसके बाद वह तेरहवी कब्र भी बन जायेगी।अमित जोगी के इस बयान के वीडियो के साथ लिखित शिकायत में कांग्रेस नेताओ ने कहा है कि वे अमित जोगी के इस बयान से भयभीत है।

अमित जोगी द्वारा समाचार चैनल में तेरवी कब्र खोदने की धमकी से सभी असुरक्षित महसूस कर रहे है और जान का खतरा मंडरा रहा है।उन्होंने अपनी शिकायत में यह भी।लिखा है कि अमित जोगी की गतिविधियां आपराधिक रही है।2003 में बहुचर्चित जग्गी हत्याकांड में इनकी संलिप्तता रही है।जिसकी वजह से वे जेल भी जा चुके है।

ऐसे आपराधिक व्यक्ति के बयान से लगता है कि किसी भी प्रकार की अप्रिय घटना घट सकती है।उन्होंने इस विषय को गंभीरता से लेते हुए मरवाही विधायक अमित जोगी पर एफआईआर दर्ज करने और जान की सुरक्षा प्रदान करने का अनुरोध किया है।इस शिकायत में मनोज कुमार गुप्ता,प्रशांत श्रीवास,अमोल पाठक,इक़बाल सिंह सहित कांग्रेस के कई पदाधिकारियो के दस्तखत है।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close