VIDEO-जोगी जाति मामलाः वकील त्यागी ने जताया दुख..महाधिवक्ता ने कहा..मुंह बन्द रखो..अन्यथा जेल भेज दूंगा..अब सोमवार को होगी सुनवाई

बिलासपुर—- अजीत जोगी की जाति मामले में आज सुनवाई हुई। सुनवाई के बाद अजीत जोगी के अधिवक्ता ने जानकारी दी कि आज कोर्ट में उन्हें व्यक्तिगत रूप से धमकाया गया। जिसके चलते मुझे काफी तकलीफ पहुंची है।अजीत जोगी की जाति मामले में आज सुनवाई हुई। अजीत जोगी के वकील राहुल त्यागी ने बताया कि तीन महीने पहले कोर्ट ने आदेश दिया था कि हाईपावर कमेटी की सभी रिपोर्ट को देखना चाहता है। बावजूद इसके हाईपावर कमेटी की रिपोर्ट को कोर्ट में पेश नहीं किया गया। पिछली सुनवाई में हाईपावर कमेटी की रिपोर्ट को पेश किया गया। लेकिन जब हमने पाया कि कोर्ट को गुमराह किया जा रहा है। पेश की गयी रिपोर्ट आधी अधूरी है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक कीजिए
 
           जांच पड़ताल के दौरान हमें कुछ ऐसी जानकारी मिली जिसे हम देखकर हैरान हो गये। दरअसल जाति मामले को लेकर 2014 में एक रिपोर्ट और आयी थी। जिसे कोर्ट रिकार्ड से हटा दिया गया है। हटाए जाने की मुख्य वजह दरअसल वह रिकार्ड अजीत जोगी के पक्ष में थी। इसकी जानकारी हमें जांच पड़ताल के दौरान रिकार्ड मिलने के बाद हुई। राहुल त्यागी ने बताया कि कागज मिलने के बाद हमने कोर्ट से निवेदन किया है हाईपावर कमेटी की सभी रिपोर्ट को पेश किया जाए। साथ ही शासन बताए कि हाईपावर कमेटी लिखित में बताए कि क्या उसने सभी रिकार्ड को पेश किया है या नहीं। क्योंकि हमने पाया कि कुछ बिन्दुओं को लेकर हाईपावर कमेटी ने रिकार्ड पेश नहीं किया है। इस बात की जानकारी कोर्ट को भी दी है।
 
                            राहुल त्यागी ने बताया कि आज की सुनवाई में काफी दुखद मामला भी सामने आया है। एडवोकेट जनरल ने भरी कोर्ट में ना केवल जेल भेजने की धमकी दी। बल्कि उन्होने बहस के दौरान कहा कि शट अप योर माउथ..अन्यथा जेल भेज देंगे। त्यागी ने बताया कि मैं बहुत दुखी हूं कि आखिर इस प्रदेश में चल क्या रहा है। लगता है आतंक का राज है। 
 
          राहुल त्यागी ने कहा कि कोर्ट ने आदेश दिया है कि हाईपवार कमेटी बताए कि क्या पेश किया गया रिकार्ड पूरा है। अगली सुनवाई अब सोमवार को होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *