जोगी ने किया गौहत्या का विरोध..कहा…ज्वालामुखी के मुहाने पर जनता

29.05.2017 pc photoरायपुर—जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ सुप्रीमों अजीत जोगी ने रायपुर में प्रेसवार्ता के दौरान केन्द्र सरकार के तीन साल के कार्यकाल को दिशाहीन बताया है। सरकार चुनावी वादों को पूरा करने में फिसड़्डी साबित हुई है। काला धन वापसी , गरीबों को 15 लाख रूपये देने का वादा, भ्रष्टाचारियों को एक साल में जेल भेजने की  बात पूरी तरह से झूठ साबित हुई है।

                     जोगी ने रायपुर में आयोजित पत्रकारों को बताया कि किसानों 50 प्रतिशत लाभ की गारंटी , प्रतिवर्ष 2 करोड़ नौकरी देने का वादे को  सरकार ने अभी तक पूरा नहीं किया है। राजनैतिक वादाखिलाफी और विश्वासघात का एेसा नमूना विश्व में कहीं नहीं मिलेगा। जोगी ने कहा कि सरकार की आर्थिक समावेश जैसी नीतिया पूरी तरह विफल है। मेक इन इंडिया , स्कील इंडिया , स्टार्ट अप इंडिया जैसे कार्यक्रम सरकार के लिए विज्ञापन के अवसर मात्र साबित हुए हैं।

 केरल में बीफ फेस्ट की निंदा

जोगी ने युवा कांग्रेस केरल की बीफ फेस्ट की कड़ी निंदा की है। उन्होने कहा कि किसी भी सार्वजनिक संगठन को विशेषकर राजनैतिक दलों को जन सामान्य की संवेदनाओं खासकर धार्मिक संवेदनाओं का सम्मान करना चाहिए। केरल यूथ कांग्रेस का यह कृत्य निंदनीय और भड़काऊ है। गौ हत्या का सार्वजनिक प्रदर्शन और राजनैतिक विरोध के तरीके सरासर गलत है। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ गौ हत्या का विरोध करती है।

आउटसोर्सिग का विरोध

जोगी ने एक सवाल के जवाब में बताया कि प्रदेश में आउटसोर्सिंग नीति की जनता कांग्रेस पार्टी विरोधी है। आउटसोर्सिंग से युवाओं का भविष्य खतरे में है। प्रदेश में 20 लाख से अधिक शिक्षित बेरोजगार हैं। सरकार की  नीति राज्य को ज्वालामुखी के मुंहाने पर धकेल रही है। जोगी ने बताया कि शीर्ष पदों से लेकर ग्रुप डी कर्मचारियों तक आउटसोर्सिंग से भरा जा रहा है। राज्य की सभी सरकारी, सार्वजनिक और नीजि क्षेत्रों में राज्य के युवाओं को स्थान न देकर बाहरी लोगों को प्राथमिकता दी जा रही है। समाज में अपने राज्य की पहचान के प्रति भीषण अलगाव पैदा हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *