मेरा बिलासपुर

जोगी ने प्रदेश बंद का किया एलान

jogiरायपुर— छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी के अध्यक्ष अजीत जोगी ने योगेश साहू के निधन पर दुख प्रकट किया है। छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ कामर्स एंड इण्डस्ट्रीज समेत सभी संगठनों को 28 जुलाई को प्रदेश व्यापी बंद के समर्थन दिये जाने के लिए आभार भी प्रकट किया है। जोगी ने बताया कि बेरोजगारी से परेशान मुख्यमंत्री निवास के सामने आत्मदाह करने वाले दिव्यांग युवा आउटसोर्सिंग का शिकार हुआ है।

                                    जोगी ने बताया कि छत्तीसगढ़ चेम्बर ऑफ़ कॉमर्स एंड इंडस्ट्रीज के सहयोग से प्रदेश के सभी व्यापारिक संस्थान  दोपहर 2 बजे तक बंद रहेंगे।  छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस ने प्रदेश वासियों से शांतिपूर्ण बंद करने को कहा है। बंद स्वैच्छिक होगा। किसी के साथ जोर जबरदस्ती नहीं की जायेगी । पार्टी के नाम से जोर जबरदस्ती से बंद कराने वाले असामाजिक तत्वों पर नजर रखी जाएगी।

                  जोगी ने कहा कि जो भी अप्रिय स्थिति पैदा करेगा उसके खिलाफ कठोर कदम उठाया जाएगा। जोगी ने दबाव बनाने वालों के खिलाफ सूचना देने को भी कहा है। बंद को समर्थन नहीं देने वालों से विनम्रतापूर्वक सहयोग मांगने को कहा है । व्यापारिक प्रतिष्ठान स्कूल कॉलेज पेट्रोल पंप सभी बंद रहेंगे। आपातकाल सेवाओं को बंद से दूर रखा गया है।

आईजी के तेवर देख सहमे थानेदार
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS