जोगी ने फिर किया आंदोलन का एलान

byte_3 ajit jogiरायपुर—छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी ने सम्पत्ति कर की दरों में 50 प्रतिशत वृद्धि को राज्य शासन का तुलगकी फरमान बताया है। जोगी कांग्रेस ने सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरकर विरोध करने का एलान किया है। अजीत जोगी ने रायपुर के लोगों को नगर निगम के करदाताओं को सम्पत्ति कर नहीं भुगतान करने को कहा है।

छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस अध्यक्ष अजीत जोगी ने कहा कि नगर निगम शहर की जनता को न्यूनतम मूलभूत आवश्यकता सड़क बिजली पानी जैसी सुविधा उपलब्ध नहीं करा पा रही है। नगर निगम टैक्स के रूप में समेकित कर सामान्य जल कर और उपकर लेती है। राज्य सरकार निर्वाचित सभा के विरोध के बाद भी विशेष शक्ति का उपयोग कर सम्पत्ति कर में 50 प्रतिशत वृद्धि का भार जनता पर डाल रही है।
                        जोगी ने कहा कि वृद्धि का असर राज्य के प्रत्येक स्तर के व्यक्तियों पर पड़ेगा। ऐसी स्थिति में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस चुप नहीं रहने वाली है। पार्टी ने निर्णय लिया है कि पहले चरण में  गुरूवार को रायपुर के 70 वार्डों में घर-घर जाकर निर्णय के विरोध में हस्ताक्षर अभियान चलाया जायेगा।
             अजीत जोगी प्रेस नोट जारी कर बताया कि वे खुद शाम 5 बजे कार्यकर्ताओं के साथ अब्दुल हमीद वार्ड मौदहापारा जयस्तंभ चौक से हस्ताक्षर अभियान आरंभ करेंगे। सम्पत्ति कर वृद्धि के विरोध में क्रमिक आंदोलन लगातार चलेगा। राज्य सरकार अपने फैसले पर जब पुनर्विचार करेगी उसी समय आंदोलन वापस लिया जाएगा।

 

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...