मेरा बिलासपुर

जोगी ने फिर साधा मंत्री पर निशाना

JOGI CIMSबिलासपुर—-मरवाही विधायक अमित जोगी आज सिम्स पहुंचकर ट्रैक्टर हादसे में घायल महिलाओं से मुलाकात करते हुए मदद का आश्वासन दिया है। मालूम हो कि भस्करा गांव मे ट्रेक्टर पलटने से पांच महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गयीं है। गंभीर रूप से घायल महिलाओं को सिम्स में भर्ती कराया गया ।

मरवाही विधायक अमित जोगी आज घायल महिलाओं से मिलने सिम्स पहुंचे। इस दौरान उन्होंने घायल महिलाओं से मुलाकात कर इलाज में यथासंभव मदद का आश्वासन दिया। मरवाही विधायक अमित जोगी के साथ कांग्रेसी कार्यकर्ता भी मौजूद थे । जोगी ने चिकित्सकों से मुलाकात कर घायल महिलाओं के बारे में बातचीत की।

मरवाही विधायक ने मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि पिछले पन्द्रह साल में प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो गई है। अमित जोगी ने बताया की मरवाही से लेकर बिलासपुर के बीच लगभग तीन बड़े हास्पिटल है लेकिन यह हास्पीटल केवल फाइलो में ही है । जोगी ने बताया कि पिछले पन्द्रह साल से अमर अग्रवाल के हाथों में स्वास्थ्य महकमा था। इतने सालों में उन्होंने कुछ नहीं किया। बिलासपुर जिले के सरकारी अस्पतालाों में आखों का कोई भी ठीक ठाक डाक्टर नहीं है। यहां का गरीब मरीज निजी नर्सिंग होंम में अपना जेब कटवाने जाता है। उन्होंने कहा कि शासन ने मरवाही के सौ बिस्तरों वाले हास्पिटल के लिए 190 डाक्टरो की भर्ती प्रक्रिया शूरू की थी लेकिन अभी तक  170 डाक्टरों का अस्पताल को इंतजार है।

अंमित जोगी ने बताया कि इस समय प्रदेश की स्वास्थ्य व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है। जब तक सरकार नहीं बदलेगी इस प्रदेश के गरीबों का शोषण होता रहेगा। उन्होंने बताया कि यहां भस्करा हादसे में घायल पांच महिलाएं भर्ती हैं 24 घंटे के बाद भी अभी तक उनका ठीक से इलाज नहीं किया जा रहा है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS