मेरा बिलासपुर

जोगी ने सिखाया प्रवक्ताओं को मीडिया हुनर

fb4743b9-6e99-4bf3-bb06-d7c183b8830dरायपुर—-जनता कांग्रेस छत्तीसगढ प्रमुख अजीत जोगी ने पार्टी प्रवक्ताओं को मीडिया हुनर सिखाया है। रायपुर स्थित सागौन बंगले में आयोजित कार्यशाला में जोगी ने खबरो को रियेक्ट करने के तरीको पर चर्चा की। कार्यशाला का उदघाटन करते हुए अजीत जोगी ने कहा कि प्रवक्ताओ को अपने शब्दों पर कमांड होना चाहिए। मर्यादित भाषा और राजनैतिक समझ के उपयोग के साथ प्रतिक्रिया देना चाहिए।
            जोगी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी के कुशासन पर बेहद प्रभावी और आक्रमक शैली में जवाब देना होगा। कांग्रेस जैसी अप्रसांगिक पार्टी अपेक्षाकृत कम ध्यान देने की सलाह दी। उन्होने कहा कि कांग्रेस पार्टी भाजपा के इशारे पर जनता कांग्रेस छत्तीसगढ पर उल- जुलूल आरोप लगाकर भाजपा को राजनैतिक लाभ पहुचाने का कार्य कर रही है । इस दौरान जोगी ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के मुख्य राष्टीय प्रवक्ता रहने के दौरान के अनुभवों को भी साझा किया।
               कार्यशाला के समापन सत्र में युवा अमित जोगी ने सभी प्रवक्ताओ को टेक्नोलाजी बेस मीडिया मैनेजमेट की जानकारी दी। प्रिन्ट, इलेक्टानिक मीडिया के साथ सोशल मीडिया का अधिक से अधिक उपयोग करने की सलाह दी । अपनी बातो और पार्टी कार्यक्रमो को अधिक से अधिक लोगों तक पहुचाने को कहा। अजीत जोगी ने मीडिया कर्मियो का सम्मान करने और नीजि सुख दुख में शिरकत करने को कहा। इस दौरान शासन की गलत नीतियो, भष्टाचार और अन्य राजनैतिक मुददो को मीडिया में पुरजोर तरीके से उठाने को कहा गया।
                कार्यशाला में इकबाल अहमद रिंजवी, प्रदेश प्रवक्ता सुब्रत डे, अशोक शर्मा, नितिन भंसाली, मो. अंसार, भगवानु नायक, कुंदनसाहू, एम.एस.पैकरा, एस. धनजय, मणीशकर पाण्डेय,डाॅ. उदय रात्रे, डाॅ. अनामिका पाल, सतीश पारख, मनोज पाण्डे समेंत, सभी संभागीय और जिला प्रवक्ता उपस्थित थें।

शिक्षाकर्मी संविलयनःवंचित वर्ग-3 को हक दिलाने चंद्रदेव राय की पहल..रायपुर में महाबैठक 21 जुलाई को
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS