जोगी बोले-सत्ता का हो रहा दुरुपयोग,आउटसोर्सिग के जरिए घुसपैठ करा रही बीजेपी

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के संस्थापक एवं पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने कहा कि देश में घुसपैठियों के मुद््दे पर भाजपा द्वारा बवाल मचाया जा रहा है।जिसमें धर्म की आड़ में राजनीति करने वाले साम्प्रदायिक दल एवं संगठनों ने भी बढ़-चढकर हिस्सा लेना शुरू कर दिया है, जो देश को पुनः विभाजन एवं गृह युद्ध की ओर ले जाने वाला प्रायोजित प्रयास है। इस तरह भाजपा आगामी चुनाव में वोट बटोरने के कुत्सित प्रयास में लग गयी है। सत्ता का इस प्रकार दुरूपयोग कर वोट हासिल करने में भाजपा पूर्व से ही पारंगत है। जोगी ने कहा है कि विदेशी घुसपैठियों के साथ जो होगा वह तो भविष्य ही तय करेगा परन्तु छत्तीसगढ़ सहित भाजपा शासित राज्यों में भाजपाई हर क्षेत्र में आउटसोर्सिग का खेल खेलकर अपने लोगों को घुसपैठियों जैसा ही दूसरे प्रदेशो से लाकर छत्तीसगढ़ के क्षेत्रीय लोगों के हितो को नजरअंदाज कर रही है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

सबसे ज्यादा प्रभावित भाजपा शासित राज्यों के बेरोजगार युवाओं का घुसपैठियों के रूप में भाजपा आउटसोर्सिग के माध्यम से प्रदेश के लाखों बेरोजगारों का हक प्रायोजित तरीके से मारने के षडयंत्र मे लिप्त है। आउटसोर्सिग भी घुसपैठ का एक अप्रत्यक्ष तरीका है जिसे स्वार्थ सिद्धी का भाजपाई प्रयास कहना उपयुक्त होगा। आउटसोर्सिग भी घुसपैठ का ही एक रूप है इसे जकांछ जैसा क्षेत्रीय दल ही सत्ता में आकर रोक लगायेगा। प्रदेश के बरोजगारों को आउटसोर्सिग से निजात पाना है तो जकांछ को ही सत्ता में लाना होगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close