मेरा बिलासपुर

जोगी व्यक्ति नहीं…विचारधारा..जोगी.

jogi-10बिलासपुर– कांग्रेस से निष्कासित मरवाही विधायक अमित जोगी ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर अजीत जोगी को व्यक्ति नहीं विचारधारा बताया है। अमित जोगी के अनुसार जोगी को कांग्रेस की नहीं बल्कि कांग्रेस को अजीत जोगी की जरूरत है। लेकिन उन्होने जनता की सेवा के लिए नई पार्टी के एलान के साथ खुद को कांग्रेस से आजाद कर लिया है।

                  मीडिया को जारी प्रेस नोट में मरवाही विधायक अमित जोगी ने अजीत जोगी को व्यक्ति नहीं विचारधारा का पुंज बताया है। अमित जोगी ने बताया कि कांग्रेस लगातार नीचे की ओर जा रही है। ऐसा तब होता है जब लोग जनता के बारे में कम अपने हितों को ज्यादा ध्यान देते हैं। लेकिन जोगी को यह मंजूर नहीं है। उन्होने पिछले 16 सालों में देश और प्रदेश के लिए अपनी सेवाएं दी है। अमित के अनुसार इस समय अजीत जोगी छत्तीसगढ़ के ढाई करोड़ जनता की अस्मिता और आस्था के केंद्र बन चुके हैं।

                 अमित जोगी ने बताया कि एक दिन पहले मतलब 6 जून को कोटमी में छत्तीसगढ़ की जनता से अनुमति लेकर जनता के आदेश पर हज़ारों लोगों के सामने अजीत जोगी ने जनता की सेवा में नई पार्टी का एलान किया है। जनता को श्रम मुक्त छत्तीसगढ़ देने का जोगी सबके सामने उपस्थित होकर आश्वासन दिया है। जोगी ने कोटमी में नई पार्टी का एनान कर अपने आप को कांग्रेस से आज़ाद कर लिया है।

अमित जोगी ने बताया कि कांग्रेस में सोनिया गांधी को छोड़ अजीत जोगी के विरुद्ध कार्यवाही करने के लायक दूसरा कोई है ही नहीं। इसके पहले सोनियां गांधी कुछ कहतीं अजीत जोगी ने अनुमति लेकर कांंग्रेस को अलविदा कह दिया।  इसलिए ऐसे में कांग्रेस निष्कासन की आज की घोषणा में कोई दम ही नहीं रह जाता है।

संपत्ति कर वृद्धि का विरोध--29 को कांग्रेस का महाबंद

 

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS