जोगी समर्थकों ने कहा किसानों के साथ छल

Editor
2 Min Read

jogiरायपुर… निषाद समाज  ने प्रदेश अध्यक्ष इंदूलाल निषाद के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस को समर्थन दिया है।इंदूलाल निषाद ने कहा कि लोग कांग्रेस.भाजपा से त्रस्त हैं और आम लोगों की निगाहें अजीत जोगी से उम्मीद है। दोनों ही दलों ने निषाद समाज की उपेक्षा की है। उम्मीद ही नहीं विश्वास भी है कि जोगी के नेतृत्व में 2018 में जोगी कांग्रेस की सरकार बनेगी बल्कि छत्तीसगढ़ के लोगों का भला बी होगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                     इस मौके पर जोगी समर्थकों ने सरकार के दलहन.तिलहन के समर्थन मूल्य की घोषणा को किसानों के साथ छलावा करार दिया है। समर्थन मूल्य के साथ बोनस की घोषणा कर केन्द्र सरकार ने छत्तीसगढ़ के किसानों के साथ जले में नमक छिड़कने का काम किया है। भाजपा ने किसानों को धान का समर्थन मूल्य 2100 रूपये देने और तीन सौ रूपये बोनस देने की घोषणा को सत्ता में आने के ढाई साल बाद भी पूरा नहीं किया है।

               छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी ने प्रेस नोट जारी कर कहा है कि चुनाव जीतने के लिए भाजपा जनता से झूठा वादा करती है। इस बार जनता  भुलावे में नहीं आने वाली है।  नेताओं ने कहा कि केन्द्र सरकार ने जिस तरह से दलहन और तिलहन का समर्थन मूल्य घोषित किया है सीधे सीध किसानों की मेहनत का मजाक है। लगातार बढ़ रहे उत्पादन लागत के बाद दलहन.तिलहन का समर्थन मूल्य दो हजार रूपये प्रति क्विंटल बढ़ने की उम्मीद थी। लेकिन सरकार ने किसानों के मेहनत की अनदेखी की है। छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जोगी ने समर्थन मूल्य बढ़ाने और छत्तीसगढ़ के किसानों को बोनस के नाम पर छलने की निंदा करते हुए रमन सरकार को पिछले सालों से नहीं दिये जा रहे बोनस को एक साथ देने की मांग की है।

close