मेरा बिलासपुर

जोगी समर्थकों ने खोला संगठन के खिलाफ मोर्चा

IMG-20160122-WA0009 बिलासपुर— कांग्रेस संगठन के समान्तर आज जोगी समर्थकों ने भी एक रैली निकाली। इस मौके पर जोगी समर्थकों ने पीसीसी अध्यक्ष के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। अमित जोगी के निष्कासन का विरोध करते हुए जोगी समर्थकों ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष भूपेश बघेल को कांग्रेस दल के विखंडन का जिम्मेदारी ठहराया है। नेताओं ने कहा कि भूपेश बघेल दलित विरोधी व्यक्ति हैं। उनका प्रदेश में कहीं जनाधार भी नहीं है।

                   जब कांग्रेस संगठन गांधी चौक से नेहरू चौक तक रैली निकालते हुए प्रदेश सरकार पर अंतागढ़ टेप काण्ड पर निशाना साध रहा था। ठीक उसी समय आटो पर और हाथों में पोस्टर लेकर जोगी समर्थक प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को कांग्रेस का सबसे बड़ा दुश्मन बताया। जोगी समर्थकों के अनुसार जोगी प्रदेश के जनाधार वाले नेता हैं। उन्हें सोची समझी साजिश के तहत बाहर निकालने का काम कुछ सामंतों ने किया है। लेकिन ऐसे लोग अपने मंसूबों पर कामयाब नहीं होने वाले हैं।

                  जोगी समर्थकों ने अजीत और अमित जोगी के समर्थन में आटो पर बैनर पोस्टर लगाकर शहर का भ्रमण किया। इस दौरान भूपेश और फिरोज सिद्धिकी के टेप का भी प्रसारण किया। जगह-जगह सभाएं ली। साथ प्रदेश संगठन पर जमकर निशाना साधा। समर्थकों ने बताया कि अमित जोगी युवाओं के नेता हैं। इस समय प्रदेश में जनाधार विहीन मनोनित नेताओं का बोलबाला है । यह बहुत दिनों तक नहीं रहने वाला है।

                             स्थानीय कांग्रेस संगठन पर भी जोगी समर्थकों ने जमकर निशाना साधा है। उन्होने कहा कि इस समय जिले में ऐसा कोई नेता नहीं है जो जोगी की बराबरी कर सके। जोगी ब्रिगेड ने कहा कि अजीत जोगी पर किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं होगी। अमित जोगी के बिना कांग्रेस का भला होने वाला भी नहीं है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS