टैंकर से टकराकर मोटरसायकल सवार की मौत

CIVIL LINE THANAबिलासपुर—- श्रीकांत वर्मा मार्ग के पास तेल परिवहन करने वाले टैंकर वाहन से टकराकर बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई। दो अन्य लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि घायलों में एक की हालत काफी गंभीर है। फिलहाल तीनों को सिम्स भेज दिया गया है।

                          अभी-अभी मिली जानकारी के अनुसार तेल से भरे टैंकर वाहन से एक मोटर सायकल की टक्कर में एक युवक की मौत हो गयी है। जबकि दो लोग घायल हुए हैं। घटना की सूचना मिलते ही तारबाहर और सिविल लाइन पुलिस मौके पहुंच गयी है। मरने वाले की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है। पुलिस ने दो अन्य घायलों को उपचार के लिए सिम्स भेज दिया है। प्रत्त्यक्षदर्शियों के अनुसार मोटर सायकल की गति काफी तेज थी,तीनों युवक रांग साइड पर गाड़ी  चला रहे थे। तेज गति होने के कारण अनियंत्रित मोटरसायकल सामने खडे टैंंकर से टकरा गई। हादसे के बाद घटनास्थल पर काफी भीड़ लग गयी है। पुलिस ने मामले को नियंत्रित कर टैंकर को अपने कब्जे में ले लिया है।

अभी तक शिनाख्त नहीं

प्रारम्भिक जानकारी के अनुसार एक मोटर सायकल पर तीन लोग सवार थे। तीनों सवार सामने से आ रहे टैंकर से टकरा गए। एक की मौत हो गयी है। मरने वाले की शिनाख्त की जा रही है। दोनों घायलों को उपचार के लिए सिम्स भेज दिया गया है।

                                                                                                                     लखन पटले…सीएसपी…बिलासपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published.