ट्रेड यूनियन ने दी अनिश्चितकालीन हड़ताल की धमकी

secl building New photoबिलासपुर—नेशनल फ्रंट ऑफ इंडियन ट्रेड यूनियन्स के पदाधिकारियो ने पत्रकार वार्ता में बताया कि एसईसीएल के खिलाफ 29 नवम्बर को सांकेतिक धरना दिया जाएगा। मांग पूरी नहीं होने पर 2 दिसम्बर से सभी कर्मचारी अनिश्चित कालीन धरने पर जाएंगे।

                       पत्रकारों से चर्चा करते हुए नेशनल फ्रंट ऑफ इंडियन ट्रेड यूनियन्स के सचिव शंकर दास मंहत ने एसईसीएल प्रबंधन पर भाई भतीजावाद का आरोप लगाय है। महंत ने बताया कि एसईसीएल में मेडिकल स्क्रीनिंग बोर्ड से कर्मचारियों का मेडिकल जांच करवाया जाना होता है। शारीरिक और मानसिक रुप से कमजोर विभागीय कर्मचारियों को योग्य बनाकर अपेक्स मेडिकल बोर्ड में खड़ा कर दिया जाता है। योग्य लोगो को इस योजना से दूर रखा गया है। महंंत ने बताया कि हमने इसकी शिकायत कई बार प्रबंधन से की है। लेकिन आज तक कार्रवाई नही हुई।

                           नेशनल फ्रंट ऑफ इंडियन ट्रेड़ यूनियनस मजदूरो के हक में 29 नवम्बर को एक दिवसीय सांकेतिक धरना प्रदर्शन करेगा। प्रबंधन से मिलकर योग्य मजूदरो को इस योजना में शामिल करने दबाव बनाया जाएगा। बावजूद इसके मांगे पूरी नहीं होती है तो 2 दिसम्बर से अनिश्चित कालीन हडताल का एलान किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *