ट्रेन से कटकर युवक की मौत…शनिचरी रपटा स्थित नवजात के शव को देखने उमड़ी भीड़…दोनों मामला दर्ज

बिलासपुर—शहर में दो अलग अलग थाना क्षेत्र में अपराध की घटना सामने आयी है। तारबाहर थाना क्षेत्र के रेलवे फाटक में एक युवक ट्रेन के सामने आकर आत्महत्या कर लिया। जबकि दूसरा मामला शनिचरी रपटा का है। पुल के पास नवजात की शव देखने के बाद लोगों का हुजुम उमड़ गया।इस दौरान यातायात व्यवस्था प्रभावित हुई। लेकिन मौके पर पुलिस पहुंच गयी। देखते ही देखते लोगों की भीड़ तीतर वितर हो गयी।

                      आरपीएफ को सुबह जानकारी मिली कि फाटक पर एक कटी हुई लाश मिली है। शायद कोई व्यक्ति रात को ट्रेन की चपेट में आ गया। जानकारी मिलते ही आरपीएफ मौके पर पहुंच गयी। तत्काल जरूरी कार्रवाई के बाद तारबाहर पुलिस को सूचित किया गया। मामला थाना क्षेत्र का होने के कारण तारबाहर पुलिस ने शव को पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

                                         तारबाहर पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सुबह आरपीएफ और अन्य स्रोतों से जानकारी मिली कि फाटक के पास एक व्यक्ति की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गयी है।जांच पड़ताल के दौरान जानकारी मिली कि घटना सुबह की है। एक युवक ट्रेन के सामने यकायक आ गया। टकराने से उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गयी।

                    पुलिस के अनुसार पंचनामा कार्रवाई के दौरान जानकारी मिली कि युवक करीब 22 साल है। फाटक के ही पाान का ठेला चलाता था। पिछले कुछ समस से अवसाद के दौर से गुजर रहा था। हमेंशा गुमसुम रहता था। मानसिक स्थिति ठीक नहीं होने के कारण  शाय जानबूझकर सुबह ट्रेन के सामने आ गया। पंचनामा कार्रवाई के बाद मर्ग कायम कर लिया गया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगा कि मौत की असली वजह क्या है।

रपटा के पास नवजात शव बरामद

                              मामला सुबह 11 बजे के आस पास की है। लोगों को जानकारी हुई कि रपटा के पास नवजात की शव देखने को मिली है। इसके बाद शव पपुल देखने लोग पहुंचने लगे। देखते ही देखते रपटा पर जाम की स्थिति बन गयी। मामले की जानकारी सिटी कोतवाली पुलिस को मिली। मौके पर पहुंचने के बाद नवजात की शव को अपने कब्जे ली। पुलिस के अनुसार शव को अग्रिम कार्रवाई के लिए सिम्स के हवाले कर दिया गया है। मामले को थाने में दर्ज भी कर लिया गया है। बहरहाल जांच पड़ताल कर नवजात शव के बारे में पता जाएगा कि आखिर यहां किसने फेंका।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *