मेरा बिलासपुर

ट्रेलर चालकों से लूटपाट..सरगना गिरफ्तार..नगद और बिल्टी बरामद..अन्य आरोपियों की तलाश..

बिलासपुर—- पुलिस ने ट्रेलर ड्रायवर से लूटपाट करने के जुर्म में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया है। पूछताछ के बाद आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया है। कोनी पुलिस के अनुसार दो अन्य फरार आरोपियों की तलाश की जा रही है। पकड़े गए आरोपी के पास से लूटपाट का सामान बरामद किया गया है।

रमाकांत सिंह पिता सुरेश सिंह, उम्र 43 वर्ष, सा.उस्लापुर, आसमा सिटी, मकान नं.-154, थाना सकरी, जिला बिलासपुर(छ.ग.)
           

                     कोनी पुलिस के अनुसार पलामू झारखण्ड निवासी उमेश राम ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि 18 अगस्त 2022 को रात्रि करीबन साढ़े बजे ट्रेलर वाहन क्रमांक CG13AL 4705, ट्रेलर वाहन क्रमांक CG13AF 7864 और ट्रेलर वाहन क्रमांक CG13AL 6010 लेकर दिलीप और कुलदीप के साथ रायगढ से कोयला लोड कर लोखंउी बिलासपुर के लिए निकले। तुर्काडीह ब्रिज के पास कार क्रमांक CG10BJ 4330 सवार तीन लोगों ने ट्रैलर के आगे पहुंचकर हाथ दिखाया। हम लोगों ने अपनी अपनी गाड़ियों को रोक दिया। कार के आगे-पीछे पुलिस स्टीकरलगा था। तीनों लडकों ने बिल्टी एवं 5000 रूपये का मांगा। मना करने पर तीनों ने मां बहन की गालियां देने लगे। 

                    इसी बीच तीनों मे से एक लड़के ने शर्ट की जेब 21000 रूपये निकाला। और साथी ट्रेलर चालक से बिल्टी लूट कर तीनों भाग गये। मामले में अज्ञाक आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया। मामले को विवेचना में लेकर आलाधिकारियों के निर्देश पर आरोपियों की पतासाजी शुरू हुई। मुखबीरों को भी दौड़ाया गया। 

                  इसी दौरान जानकारी मिली कि प्रकरण का संदेही रमाकांत सिंह रिवर व्यू कालोनी के आसपास घूम रहा है।  सूचना के बाद संदेही को घेराबंदी कर पकड़ा गया। आरोपी रमाकांत सिंह ने पूछताछ करने पर जुर्म स्वीकार किया।  लूटे गये बिल्टी की छायाप्रति और नगदी 1050 रुपये बरामद किया गया। आरोपी रमाकांत सिंह को विधिवत् गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर भेजा गया। प्रकरण में शामिल अन्य आरोपी सुरेन्द्र कुमार पटेल की पतासाजी की जा रही है ।

निकाय मंत्री करेंगे अपशिष्ठ प्रबंध योजना का शुभारम्भ

                         पूरी कार्रवाई में :-उपनिरीक्षक ओमप्रकाश सिह, सहायक उप निरीक्षक फुलेश्वर सिह सिदार, आरक्षक समारु लकड़ा,  आशीष राठौर, महादेव कुजूर, राकेश साहू की अहम और विशेष भूमिका रही।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS