मेरा बिलासपुर

ट्रैक्टर ने मासूम को रौंदा..हिरासत में चालक

A..(3)बिलासपुर—पेंड्रा के कोटमी चौकी इलाके में आज एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से  8 साल के बच्चे की घटना स्थल पर ही मौत हो गयी। तत्काल मौके पर पहुची पुलिस ने ट्रैक्टर को जप्तकर आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया है । इस दौरान आसपास से लोगों की भीड़ भी इकठ्टी हो गयी । लोगों ने जमकर हंगामा भी मचाया। लेकिन समय पर पुलिस की पहुंचने से किसी तरह लोगों को नियंत्रित किया गया।

                       पूरा मामला पेंड्रा के कोटमी तिराहे का है। घरेलू सामान लेने के लिये 8 वर्षीय योगेन्द्र केवट घर से कुछ दूर कोटमी तिराहा स्थित दुकान आया था। जब योगेन्द्र सामान लेकर अपने घर लौट रहा था उसी दौरान एक तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने पीछे से आकर अपने चपेट में ले लिया। ट्रैकर में मुरूम भरा हुआ था। जानकारी के अनुसार ट्रैक्टर अवैध तरीके से मुरुम का परिवहन किया जा  रहा था। ट्रैकटर मरवाही रोड से पेंड्रा की ओर  जा रहा था।

                      स्थानीय लोगों के अनुसार ट्रैक्टर चालक काफी तेजी से जल्दबाजी में ट्रैक्टर चला रहा था। ड्रायवर की लापरवाही के चलते योगेन्द्र उसके चपेट में आगया। उसकी घटनास्थल पर मौत हो गयी। घटना के बाद आरोपी चालक मौके से फारार होने की फिराक में था तभी आसपास के लोगों ने उसे पकड़ लिया। मारपीट के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया।

                          घटना की जानकारी मिलने पर कोटमी चौकी प्रभारी समेत पेंड्रा पुलिस भी मौके पर पहुच गयी। मौके से ट्रैक्टर को भी जप्त कर लिया। पंचनामा के शव को पोस्टमार्टम के लिये मरच्यूरी भेज दिया।

रेत घाट से मिली सिर कुचली लाश

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS