हमार छ्त्तीसगढ़

ट्वीटर पर राहुल गांधी की पोस्ट का छत्तीसगढ़ में लॉकडाउन की खबरों से कनेक्शन..? 10 अगस्त तक कहां तक पहुंच सकती है कोरोना संक्रमितों की गिनती…?

बिलासपुर।अमिताभ बच्चन को कोरोना पॉजिटिव होने की खराब क्या आई देश दुनिया मे उनके फैंस चिंतित हो गए।और उनके ट्वीट पर कई रिप्लाई किये जिस पर हाल ही में अस्पताल से अमिताभ बच्चन ने एक ट्वीट किया, ‘मुझे एसएमएस, व्हाट्सएप, इंस्टा, ब्लॉग और सभी सोशल मीडिया माध्यमों से हमारी भलाई के लिए आपका आशीर्वाद, प्यार और प्रार्थनाएं मिलती हैं। मेरी कृतज्ञता की कोई सीमा नहीं है। अस्पताल का प्रोटोकॉल प्रतिबंधात्मक है, मैं और अधिक नहीं कह सकता .. प्यार।’CGWALL NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक कीजिये और रहे देश प्रदेश की खबरों से अपडेट

राहुल गाँधी ने अपने ट्विटर हैंडल से एक पोस्ट की जिसके दूसरे दिन छत्तीसगढ़ में लॉक डाऊन की खबरे चलने लगी…. राहुल गाँधी ने लिखा …भारत सरकार को महामारी की रोकथाम के लिए ठोस और नियोजित उपाय अपनाने चाहिए अन्यथा 10 अगस्त तक देश मे कोरोना मामलों की संख्या 20 लाख तक पहुंच सकती है- राहुल गांधी

छत्तीसगढ़ राज्य के साथ बिलासपुर में भी दिनोंदिन कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे हैं, फिर से लॉक डाउन की जरूरत महसूस की जा रही है । जिले के कलेक्टर और एसपी ने विगत दिवस फ्लैग मार्च कर लोगों को मास्क लगाने, सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने और कोरोना से बचाव के लिए जागरूकता का संदेश दिया।

बिता सप्ताह राजनीतिक उथल पुथल भरा रहा राजस्थान सरकार के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट ने खुली बगावत के लिए पार्टी से निकाले जाने पर ट्विटर हैंडल पर लिखा कि “सत्य परेशान हो सकता है पराजित नहीं”

छ ग पूर्व मंत्री अमर अग्रवाल ने राज्य सरकार पर चुटकी लेते हुए टि्वटर हैंडल से टिवट किया कि राजस्थान सरकार का विमान ऑटो पायलट मोड में आते ही छग में संसदीय सचिवों को  सफेद हाथी कहने वाले दाऊजी ने आननफानन मे सिब्बल जी के काबिल घोड़ो की श्रेणी दे दी!लो सिद्ध हो गया न!कार्मिकों की भर्ती की बजाय राजनीतिक भर्ती ज्यादा जरूरी है।

पूर्व मंत्री अजय चंद्राकर ने अपने ट्विटर हैंडल से   भूपेश सरकार पर आरोप मढ़ते हुए कहा है किमंत्रिपरिषद के निर्णय कभी हैंडबिल या पाम्पलेट बनाकर वितरित नहीं किये जाते हैं, यह पद और गोपनीयता का उल्लंघन है।सरकार ने पूरी व्यवस्था को मजाक बना दिया है जिम्मेदारों के ऊपर कार्यवाही होनी चाहिये।

विगत दिनों नेता प्रतिपक्ष एवं बिलासपुर भाजपा के बड़े नेताओं द्वारा रतनपुर नगर पालिका के अध्यक्ष  घनश्याम रात्रे के विरुद्ध राजनैतिक द्वेष वश  रतनपुर थाने में दर्ज कराए गए प्रकरण के संबध में बिलासपुर पुलिस महानिरीक्षक को भाजपा बिलासपुर के पदाधिकारियों के साथ ज्ञापन सौपा गया।धरमलाल कौशिक का कहना है कि पूरे राज्य भर में भारतीय जनता पार्टी के कारण कार्यकर्ताओं पदाधिकारियों के साथ बदले की भावना से कार्रवाई की जा रही है। मामले की शिकायत उन्होंने राज्यपाल से भी की है।

पूर्व मुख्यमंत्री छत्तीसगढ़ डॉ रमन सिंह ने  ट्वीट करके 36 गढ़ कांग्रेस एवं प्रियंका गांधी से सवाल किया है कि क्या  सरकार से सवाल पूछना मना है?शराबबंदी पर सवाल पूछने पर कांग्रेस एक महिला पत्रकार @anjanaomkashyap से अभद्रता करने लगीमहिलाओं के प्रति कांग्रेस की सोच यही है, कांग्रेस के इस कृत्य पर छत्तीसगढ़ शर्मिंदा है

ट्रायल खत्म होने का बाद सभी को मिलेगा ईपास मशीन से राशन..खाद्य अधिकारी ने बताया..41 प्रतिशत कार्डधारियों को मशीन से हो रहा वितरण
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS