ठाठापुर जाने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई

IMG-20160512-WA0213बिलासपुर— जोगी के ठाठापुर कार्यक्रम में शामिल होने वाले कांग्रेसियों की सूची तैयार हो गयी है।  जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेन्द्र शुक्ला ने बताया कि पीसीसी के निर्देश को जो कार्यकर्ता गंभीरता से नहीं लेंगे उनके खिलाफ कार्यवाही होना निश्चित है। इसे पार्टी विरोधी गतिविधियों में माना जाएगा। पार्टी गाइड लाइन को नहीं मानने वालों का बाहर का दरवाजा दिखाया जाएगा।

                         प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने ठाठापुर कार्यक्रम में शामिल कांग्रेसियों की सूची मांगी है। जिला कांग्रेस शहर और ग्रामीण अध्यक्षों ने सूची तैयार भी कर लिया है। दो एक दिन के भीतर भूपेश बघेल को सौंप दिया जाएगा। मालूम हो कि 21 जून को अजीत जोगी ने ठाठापुर में एक कार्यक्रम में छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस पार्टी का एलान किया। पीसीसी के निर्देश के बाद भी जिले कई कांग्रेस नेता कांग्रेस के मरवाही कार्यक्रम में शामिल ना होकर जोगी के कार्यक्रम में हिस्सा लिया। बता दें इसी दिन दिग्गज कांग्रेसी नेताओं की उपस्थित में मरवाही में संकल्प शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम में व्ही.के.हरिप्रसाद के अलावा प्रदेश के विधायक और दिग्गज कांग्रेसी शामिल हुए।

                              जिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष राजेन्द्र शुक्ला ने बताया कि हमने कवर्धा कार्यक्रम का फुटेज मंगाया है। फुटेज और अन्य स्रोतों से जानकारी मिल जाएगी कि ठाठापुर कार्यक्रम में कांग्रेस के कौन-कौन नेता शामिल थे। प्रदेश कांग्रेस संगठन ने स्पष्ट निर्देश दिया है कि पार्टी विरोधी गतिविधियों और दिशा निर्देश नहीं मानने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाया जाएगा। चाहे किसी भी स्तर का नेता या पदाधिकारी ही क्यों ना हो।

                              राजेन्द्र ने बताया कि तखतपुर,कोटा, मरवाही, मस्तुरी,बिल्हा, क्षेत्र की भी सूची मंगाया है। सूची से जानकारी मिल जाएगी कि मरवाही में शामिल होने वाले कांग्रेसी उस समय कहां थे। ठाठापुर जाने वालों के खिलाफ सख्त कदम उठाया ही जाएगा। ग्रामीण अध्यक्ष ने बताया कि नई पार्टी की घोषणा पूर्व मुख्यमंत्री ने कर दिया है..इसलिए अब जो भी संगठन विरोधी कार्यक्रम में शामिल होगा उसे अनुशासनहीनता के दायरे में रखा जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *