हमार छ्त्तीसगढ़

डबल स्टैंडर्ड अपना रहे राहुल

 

dharam kausik
 रायपुर। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा लगाए आरोप पर कहा कि राज्य की भाजपा सरकार का लगातार निर्वाचित होना ही राहुल गांधी के आरोप को खारिज करता है और लोकतंत्र में जनता जिसके साथ खड़ी रहती है, वह ही जनता सच्चा सेवक कहलाता है। राहुल गांधी जमीन अधिग्रहण बिल पर किसानों से मिल रहे हैं लेकिन हम सबको मालूम है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी डबल स्टेंडर्स अपना रहे हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस उपाध्यक्ष  छत्तीसगढ़ के भोले-भाले आदिवासियों को भ्रमित कर रहे हैं जबकि मोदी सरकार का भूमि अधिग्रहण बिल कांग्रेस के भूमि अधिग्रहण बिल से ज्यादा भूमि मालिक किसानों के हित में है।
भाजपा अध्यक्ष धरमलाल कौशिक ने  छत्तीसगढ़ के किसान और विशेषकर आदिवासी भाईयों से आग्रह  किया हैं कि हमारे भूमि बिल व यूपीए के भूमि बिल का अध्ययन कर लेें तो दूध का दूध और पानी का पानी हो जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारा कार्यकर्ता सीना तानकर कह सकता है कि भूमि बिल से एक इंच जमीन भी किसी उद्योगपति केलिए अधिग्रहण नहीं की जाएगी। एनडीए का भूमि बिल देश को प्रगति की ओर अग्रेषित करने केलिए लाया गया है।
राहुल गांधी ने अपने समय किसानों के लिए कुछ नहीं किया और अब पश्चाताप के लिए छत्तीसगढ़ का दौरा कर रहे हैं लेकिन अब पछताय होत क्या जब चिडिय़ा चुक गई खेत। कांग्रेस शासन ने अपने कारगुजारियों से भारत में दो देश बना दिया एक नाम है भारत और एक का नाम इंडिया। यदि राहुल गांधी पहले ही संवेदनशील हो गए होते तो किसानों के हाथों से फूल मिलते लेकिन अब कांग्रेस की अक्षमता को देखने राहुल गांधी छत्तीसगढ़ भ्रमण पर आए है।

 

CG-कोरोना काल में स्कूलबंदी के कारण हुई पढ़ाई की क्षति,इस अभियान से होगी भरपाई
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS