डांट डपट से परेशान छात्रा ने की आत्महत्या

Editor
2 Min Read

tarbahar p.s.बिलासपुर—रोज रोज की डांट डपट से परेशान छात्रा फंदा लगाकर आत्महत्या करने की खबर है। टिकरापारा निवासी कक्षा 9वी की छात्रा ने मरने से पहले सुसाइड नोट लिखा है। छात्रा ने सुसाइड नोट में प्रताड़ना से तंग होकर आत्महत्या करना बताया है। छात्रा को किसने प्रताड़ित किया इस बारे में कुछ नहीं लिखा है। बहरहाल पुलिस जांच में जुट गयी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                    टिकरापारा शांति अपार्टमेंट निवासी कक्षा 9 की छात्रा कुमारी रिया राव पिता विशाल राव रामटेके ने फंदे से झूल कर आत्म हत्या कर ली है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुच गयी। पंचनामा कार्रवाई के दौरान पुलिस ने छात्रा के हाथों लिखा सुसाइड नोट बरामद किया है। सुसाइड नोट में छात्रा ने रोज-रोज की प्रताड़ना से तंग होकर आत्महत्या की बात की है। लेकिन तंग कौन करता था इसका जिक्र नहीं किया गया है।

                           फिलहाल पुलिस भी मामले में कुछ कहने से बच रही है। जांच अधिकारी एस राम के अनुसार कुमारी रिया कृष्णा पब्लिक स्कूल में कक्षा दसवीं की छात्रा है। सुसाइड नोट में स्पष्ट नहीं है कि किसने उसे तंग या प्रताड़ित किया है जांच के बाद स्पष्ट होने पर आवश्यक कदम उठाया जाएगा। बहरहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया गया है।

close