मेरा बिलासपुर

डा. रमन 14 को बिलासपुर में , आमसभा शास्त्री स्कूल में

raman singh

बिलासपुर ।  मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह 14 अक्टूबर को बिलासपुर जिले का दौरा करेंगे। वे इस दोरान बिल्हा और बिलासपुर में आयोजित कार्यक्रमों में शामिल होंगे।

निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार डॉ. सिंह सवेरे 11 बजे रायपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा रवाना होकर 11.30 बजे बिलासपुर जिले के विकासखंड और तहसील मुख्यालय बिल्हा पहुंचेंगे और वहां अनुविभागीय राजस्व कार्यालय के नवनिर्मित भवन का लोकार्पण करेंगे। वे इस मौके पर वहां वृक्षारोपण भी करेंगे। डॉ. सिंह दोपहर 12.05 बजे बिल्हा कृषि उपज मंड़ी परिसर में आयोजित कार्यक्रम में 50 बिस्तरों के नये सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भवन का भूमिपूजन और शिलान्यास करेंगे। वे इस अवसर पर वहां विभिन्न योजनाओं के तहत हितग्राहियों को सामग्री वितरित करेंगे और आम सभा को भी सम्बोधित करेंगे। डॉ. सिंह दोपहर 1.10 बजे लोक निर्माण विभाग के नव निर्मित विश्राम गृह भवन का लोकार्पण करने के बाद बिल्हा से दोपहर 1.50बजे बिलासपुर आएंगे।

वे दोपहर 2 बजे यहां तिलक नगर में आयोजित निःशक्त बच्चों के कार्यक्रम में शामिल होंगे और दोपहर 2.20 बजे संजय तरण पुष्कर में पर्यावरणीय वायु गुणवत्ता परीक्षण मॉनिटर का लोकार्पण करेंगे। डॉ. सिंह दोपहर 2.50 बजे लाल बहादुर स्कूल परिसर में निर्माण कार्यों का शिलान्यास करेंगे और आम सभा को सम्बोधित करने के बाद बिलासपुर से शाम 4 बजे रवाना होकर 4.30 बजे रायपुर लौट आएंगे।

रमन बोले नक्सली बंदूक छोड़ें तो हम उन्हें गले लगाने को तैयार
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS