मेरा बिलासपुर

डीपी पर एनएसयूआई का कब्जा..सीएमडी में घमासान

election2015_jpegबिलासपुर—छात्र संघ चुनाव आज भारी गहमी के बीच शुरू होकर दोपहर 12 बजे बंद हो गया। सीएमडी कालेज में जरूर मारपीट और झ़ड़प की शिकायत मिली लेकिन अन्य बड़े कालेजों में सभी छात्रों ने शांतिपूर्ण मतदान किया। सीएमडी कालेज में दो गुटों के संघर्ष एनएसयूआई नेता विकास यादव को सिर चोट लगी है। बताया जा रहा है कि यहां कुछ लोगों ने तलवार भी चलाया। पुलिस को छात्रों को तितर वितर करने के लिए हल्के बल प्रयोग के साथ लाठी भी भांजनी पड़ी। इस बीच सीएमडी में मतदान की प्रक्रिया निर्वाध रूप से चलती रही।

                                   दोपहर दो बजे के बाद सबसे पहले अरपांचल के सबसे बड़े कालेज ई.राघवेन्द्र राव महाविद्यालय का परिणाम आया। यहां से उपाध्यक्ष पद को छोड़कर शेष सभी पदों पर एबीव्हीपी ने कब्जा किया है। लक्ष्य पैनल से कुलदीप सिंह राजपूत ने एबीव्हीपी प्रत्याशी को हराकर उपाध्यक्ष पद पर कब्जा किया। अरपांचल के ही एक अन्य कालेज नवीन कन्या महाविद्यालय में निर्दलीय प्रत्याशी रितु सिंह ने एबीव्हीपी को हराया है। छात्राओं ने एबीव्हीपी से उपाध्यक्ष स्वाती यादव,सचिव शशिकला सूर्यवंशी और सह सचिव पद के ले ज्योति साहू को जिताया है।

                     डीपी विप्र कालेज में शेट्टी बन्धुओं की अगुवाई में एनएसयूआई ने एक बार फिर झंडा फहराया है। एबीव्हीपी को यहां से चारों पदों पर करारी हार मिली है। बता दें कि दो दिन पहले एबीव्हीपी ने एनएसयूआई पर एबीव्हीपी के प्रत्याशी को अगवा और नामांकन रद्द किये जाने का आरोप लगाया था।

                 बिलासपुर विश्वविद्यालय यूडीटी में शांतिपूर्वक मतदान के साथ विजेताओं का नाम घोषित किया गया है। यहां बिलासा पैनल से शिवाली उपाध्याय अध्यक्ष और हर्ष दीवान सचिव एकता पैनल से आशुतोष सिंह उपाध्यक्ष और मोटेश्वर सिंह को सह-सचिव चुना गया है।

चीफ जस्टिस समेत सभी जजों ने दिया एक दिन का वेतन..कर्मचारियों ने भी सीएम राहत कोष में दिया योगदान

               कौशलेन्द्र महाविद्यालय छात्र संघ चुनाव में एबीव्हीपी प्रत्याशी से अध्यक्ष पद के लिए शबीना खान और सचिव पद पर स्वमित्र केशरवानी की जीत हुई है। यहां से एनएसयूआई के प्रत्याशी संकेत तिवारी और सह-सचिव सन्नी विश्वकर्मा को जीत मिली है।

                 अभी एसबीआर और सीएमडी महाविद्यालय की वोटिंग चल रही है।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS