हमार छ्त्तीसगढ़

“डॉक्टर्स डे” पर जिला चिकित्सालय सूरजपुर में सँयुक्त शिक्षक संघ ने किया डॉक्टरो का सम्मान

सूरजपुर-“डॉक्टर्स डे” पर जिला चिकित्सालय सूरजपुर में सँयुक्त शिक्षक संघ ने डॉक्टरो का सम्मान किया जानकारी देते हुए जिलाध्यक्ष सचिन त्रिपाठी ने बताया कि सबसे अग्रिम पंक्ति के कोरोना योद्धा के रूप में कोविड 19 कोरोना वायरस से लड़ने में अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। आम आदमी के इस विश्वास को मजबूत करते हुए जिले के शिक्षको ने  डॉक्टर्स डे पर जिले के चिकित्साको को सम्मनित करने का निर्णय लिया । सीजीवाल को बताते हुए  संभाग अध्यक्ष राकेश शुक्ला, गिरिवर यादव, भुवनेश्वर सिंह, राधे साहू, कृष्णा सोनी, अनिल तिवारी ने बताया कि डॉक्टरो को ईश्वर का दूसरा रूप कहा जाता है।

आज के दिन डॉक्टरों के बीच उपस्थित होकर इनका सम्मान करने से एक नई  प्रेरणा  व ऊर्जा का  अनुभव हो रहा है भविष्य में कक्षाओ में हम छात्रो को इसी ऊर्जा को बाटने का प्रयास करेंगे। ताकि हमारे कई छात्र भविष्य में डाक्टर बन कर देश की सेवा कर सके। उपस्थित सभी शिक्षको ने  डॉक्टरों को पुष्प भेंट कर उनके कार्यों के प्रति कृतज्ञता जाहिर की।

जानकारी देते हुए जिला मीडिया प्रभारी पुष्पेंद्र चौबे,विक्रम सिंह तोमर ने बताया कि जिला चिकित्सालय सूरजपुर में उपस्थित सीएमओ आर एस सिंह, सिविल सर्जन शशि तिर्की सहित तीस चिकित्सकों व कार्यरत स्टॉफ को संघ जिलाध्यक्ष ने सम्बोधित करते कहा कि मानव जगत में चिकित्सकों  के योगदान का आंकलन करना असम्भव है। संक्रमण की इस दुष्कर घड़ी में अपना जीवन दांव पर लगा अहर्निश सेवा देने वालों के प्रति मानव समाज कृतज्ञता ज्ञापित करता है। उपस्थित डॉक्टरों ने शिक्षक संघ के इस सम्मान के प्रति आभार व्यक्त किया।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS