तंत्र मंत्र से नहीं..लोकतंत्र में विश्वास.. जीतेंगे चुनाव..जोगी कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा..सिस्टम का हो रहा इस्तेमाल

BHASKAR MISHRA
3 Min Read
 
बिलासपुर—-मरवाही उपचुनाव की घोषणा के साथ ही प्रदेश सरकार के नेता तमाम हथकंडे अपनाने लगे है। जबकि चुनावी घोषणा के पहले से ही मरवाही क्षेत्र मे सरकार ने अपने मंत्रियों की फौज और विधायकों की तैनाती की है। इससे जाहिर होता है कि सारकार मे बैठे नेताओं ने मरवाही सीट को व्यक्तिगत हार जीत का विषय बना दिया है। जनता कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विक्रान्त तिवारी ने बताया कि जोगी परिवार मरवाही का स्थानीय परिवार है। परिवार का मरवाही की जनता से जीवन्त नाता है। इसलिए सरकार सरकारी तंत्र का उपयोग कितनी भी कर ले…कुछ हासिल नहीं होने वाला है।
 
                 जनता कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता विक्रांत तिवारी ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि तारीख एलान के पहले से ही मरवाही को जीतने कांग्रेस सरकार सरकारी तंत्र का दुरुपयोग कर रही है।कांग्रेस  नेता मरवाही का लगातार दौरा कर रहे हैं। कांग्रेस नेताओं की चुनावी सभा मे सरकारी आदेश पर भीड़ जुटाई जा रही है। इसके अलावा सरकार के नेता स्थानीय लोगों पर सरकारी दबाव डालने से बाज नही आ रहे हैं। इतना ही नही अब तो यह भी खबर मिल रही है कि कांग्रेस नेता मरवाही को जीतने के लिए तंत्र मंत्र का भी सहारा ले रहे हैं। 
 
               जनता कांग्रेस प्रवक्ता ने आरोप लगाया कि एक दिन पहले रात के अंधेरे मे बिलासपुर के मोतिम्पुर मे एक बडे नेता ने मरवाही चुनाव मे जोगी परिवार की हार सुनिश्चित करने तंत्र क्रिया का सहारा लिया है। ऐसी खबरों से साबित होता है कि मरवाही को जीतने के लिए सरकार का लोकतंत्र से अधिक विश्वास तंत्र मंत्र पर है।
 
    विक्रांत  ने कहा, कि कांग्रेस अब से महज 2 वर्ष पूर्व मरवाही के सभी 237 बूथ पर बुरी तरह से हार चुकी है। फिर समझ से परे है कि सीएम क्यों कह रहे कि मरवाही कांग्रेस की गढ़ है। सच तो यह है कि मरवाही स्व अजित जोगी का कर्म क्षेत्र है। यहां का हर व्यक्ति जोगी परिवार का हिस्सा है। उपचुनाव मे लोकतंत्र का सामना सरकारी तंत्र और तंत्र मंत्र से बेशक हो लेकिन जीत अमित जोगी और लोकतंत्र  की होगी।
TAGGED:
close