तखतपुर ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष भी टिकट के दावेदार, अब तक 15 आवेदन जमा

Shri Mi
2 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)।ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष ने भीआज तखतपुर विधानसभा चुनाव के लिए आवेदन लिया उन्होने कहा कि अध्यक्ष पद से इस्तीफा प्रदेश कांग्रेस कमेटी को दे चुका हू और नए अध्यक्ष की नियुक्ति होते तक वह कार्य कर रहे हैं।तखतपुर विधान सभा सामान्य सीट होने के कारण यहां पर दावेदारों की भीड़ बढ़ गई है।अब तक लगभग 14 लोगों ने कांग्रेस से चुनाव लड़ने के लिए आवेदन पत्र लिया है।

पर आज सबसे बड़ी खबर तखतपुर विधानसभा से यह सामने आई कि ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष शिवबालक कौशिक ने भी आज आवेदन पत्र लिया प्रदेश कांग्रेस कमेटी का पूर्व में निर्देश है कि जो पदाधिकारी चुनाव लड़ना चाहता है उसे अपने पद से इस्तीफा देना होगा पर शिवबालक. कौशिक ने इस्तीफा प्रदेश कांग्रेस कमेटी को देकर आवेदन पत्र लिया है।

और उन्होंने कहा कि आवेदन पत्र भी जमा करेंगे और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश वर्तमान में नए अध्यक्ष की नियुक्ति ना होने के कारण कार्य कर रहे हैं और प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आगामी आदेश तक अध्यक्ष पर कार्य करेंगे।

15 ने अब तक आवेदन जमा‌ किया
आशीष सिंह ठाकुर, श्रीमति रश्मि सिंह जगजीत सिंहमक्कड़ ,श्रीमती सुरेंद्र कौर मक्कड़, जितेंद्र पांडे, प्रदीप ताम्रकार, टेकचंद कारड़ा,शशिकांत पांडे, संतोष गुप्ता, विनोद कौशिक ,अशरफ वनक ,कौशल प्रसाद साहू, डॉ कविता पांडे , श्याम मुरत कौशिक,गौरीशंकर कौशिक ने एक बजे तक अपना आवेदन पत्र जमा किया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close