तखतपुर भाजपा मण्डल का निन्दा प्रस्ताव

bjp kamalबिलासपुर— तखतपुर भाजपा कार्यालय में आज मंडल कार्यकारिणी,मोर्चा प्रकोष्ठ और कार्यकर्ताओं की एक बैठक हुई। विधायक की अनुपस्थित भाजपा मण्डल अध्यक्ष भागवत प्रसाद पाण्डेय,मण्डल महामंत्री प्रदीप कौशिक की अध्यक्षता में दोपहर भाजपा कार्यालय तखतपुर में बैठक आयोजित की गयी। बैठक के दौरान भोपाल में आयोजित महासम्पर्क अभियान की समीक्षा बैठक में दिये गए निर्देशों के परिपालन में आज तखतपुर विधानसभा क्षेत्र के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में महासम्पर्क अभियान को तेज करने का निर्णय लिया गया। इसके साथ ही कार्य को सक्रियता देने के लिए शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में कार्यकर्ताओं से संपर्क बनाने के लिए पांच-पांच सदस्यीय पांच टीम का गठन किया गया।

                           इसके अलावा बैठक में संगठनात्मक गतिविधियों पर भी विचार विमर्श हुआ। बैठक के दौरान उपस्थित पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के द्वारा संयुक्त रूप से एक निंदा प्रस्ताव भी पारित किया गया। मालूम हो कि पिछले सप्ताह रायपुर स्थित वेदान्ता स्कूल में नाबालिग छात्रों को बंधक बनाने की बात सामने आयी थी। घटना की शिकायत मिलते ही प्रदेश सरकार के निर्देश पर नाबालिगों को छुड़ाते हुए स्कूल प्रबंधन पर कार्रवाई की गयी थी। बताया जा रहा है कि स्कूल का संचालक तखतपुर नगरपालिका अध्यक्ष सुरेन्द्र कौर मक्कड़ हैं।

                     इस मामले को ध्यान में रखते हुए आज तखतपुर भाजपा कार्यालय में आयोजित बैठक के दौरान सर्वसम्मति से सुरेन्द्र कौर मक्कड़ के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया गया। इस अवसर पर मण्डल महामंत्री प्रदीप कौशिक,युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष संतोष कश्यप, वरिष्ठ कार्यकर्ता जीवन पाण्डेय,दिलीप तोलानी,मधु देवांगन,कृष्ण कुमार साहू,विश्वनाथ यादव,रामनारायण यादव समेत भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं शामिल हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.