तालापारा में नशे का जखीरा बरामद..आरोपी पर कार्रवाई

IMG-20170527-WA0654IMG-20170527-WA0406बिलासपुर—सिविल लाइन पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए थाना प्रभारी नसर सिद्धीकी की अगुवाई में नशे का जखीरा बरामद किया है। पुलिस ने तालापारा में कार्रवाई करते हुए नशे के सौदागर को भी हिरासत में लिया है। आरोपी का नाम पप्पू श्रीवास है। बताया जा रहा है कि पुलिस को पप्पू श्रीवास की बहुत दिनों से तलाश थी।

                               सिविल लाइन पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर कार्रवाई करते हुए तालापारा क्षेत्र से नशे का जखीरा बरामद किया है। थाना प्रभारी नसर सिद्धिकी ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिल रही थी कि मरीमाई के पास एक युवक नशे का चोरी छिपे कारोबार कर रहा है। आस पास के युवाओं के बीच रूपए लेकर नशे की गोली और इंजेक्शन बेच रहा है।

                 पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए नसर सिद्धिकी की अगुवाई में जवानों के साथ तालापारा स्थित मरीमाई क्षेत्र के आस पास निगरानी करना शुरू किया। मौका मिलते ही  आज दोपहर को ठिकाने पर छापामार कार्रवाई कर भारी मात्रा में नारकोटिस की दवाइयों को जब्त किया गया। नशे के सौदागर को पप्पू श्रीवास को भी हिरासत में लिया गया है। नसर सिद्धिकी ने बताया कि पप्पू श्रीवास आदतन नशेड़ी और बदमास है।

                      नजर सिद्धीकी ने बताया कि आरोपी पप्पू श्रीवास के ठिकाने से 3400 नाइट्राजेपाम,2300 रेक्सोजेसिक इंजेक्शन जब्त किया गया है। इसके अलावा एक मेस्ट्रो स्कूटी भी बरामद हुआ है।

  थाना प्रभारी ने बताया कि पुलिस को पप्पू श्रीवास की बहुत दिनों से तलाश थी। थानों में उसके खिलाफ कई मामले दर्ज है। फिलहाल उसके खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर एनडीपीएस की धारा 21 और,22 का मामला दर्ज किया गया है।

loading...

Comments

  1. Reply

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...