मेरा बिलासपुर

तालाब में मिली तैरती लाश..पोस्टमार्टम के बाद खुलासा

IMG-20151116-WA0007बिलासपुर– चकरभाठा थाना क्षेत्र के सम्बलपुरी स्थित सड़क किनारे तालाब में आज सुबह एक तैरती लाश देखकर गांव में सनसनी फैल गई । लोगों ने इसकी सूचना चकरभाठा पुलिस को दी। मृतक की पहचान पूर्व सरपंच के रूप की गयी है। पुलिस को आशंका है कि पूर्व सरपंच की हत्या की गयी है।

                         पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सकरी नगरपंचायत से महज दो किलोमीटर दूर सम्बलपुरी के ग्रामीणों ने सुबह सूचना दी कि गांव के तालाब में एक व्यक्ति की लाश तैर रही है। जानकारी मिलते ही घटनास्थल पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई के दौरान लाश को बाहर निकाला। पूछताछ के दौरान पता लगा की लाश सम्बलपुरी के पूर्व सरपंच हरिनारायण साहू ऊर्फ बालू का है ।

                            पुलिस के अनुसार शव को देखने से प्रथम दृष्टिया मामला हत्या का लग रहा है। हरिनारायण साहू ऊर्फ बालू के शरीर पर कई जगह चोट के निशान हैं। फिलहाल हत्या है या फिर आत्महत्या पोस्टमार्टम के बाद ही पता चलेगा। बहरहाल मामले की जांच की जा रही है। पंचनामा कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए चकरभाठा प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया है । वहीं ग्रामीणों में लाश को लेकर तरह तरह की बातें सामने आ रही है।

                                         पुलिस के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल गतिविधियों पर नजर बनी हुई है।

मृतक को बांटा जा रहा सरकारी राशन
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS