तीन थानों को मिल सकती है हरी झण्डी

PAIKARA--HMबिलासपुर— अब कामकाज में कसावट आएगी। मंडल अध्यक्ष की घोषणा के बाद समस्याओं का तेजी से निपटारा किया जाएगा। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए यह बातें गृहमंत्री रामसेवक पैकरा ने कही।

                             शहर की बदहाल यातायात व्यवस्था पर पूछे गए सवाल के जवाब में गृहमंत्री पैकरा ने कहा कि मुझे इस विषय पर लगातार शिकायत मिली है। उन्होंने कहा कि यदि यह शिकायत बल की कमी के कारण आ रही है तो उसका निदान जल्द किया जाएगा। सवाल का उत्तर देते हुए पैकरा ने बिलासपुर पुलिस कप्तान से पूछा कि आखिर यातायात व्यवस्था यहां कि इतनी खराब क्यों है। एसपी अभिषेक पाठक ने बताया कि कुछ तो बल की कमी है और कुछ थानों की भी संख्या कम है। तीन यातायात थाने का प्रपोजल भी भेजा गया है। इसके बाद पत्रकारों से पैकरा ने कहा कि अनुमोदन जल्द हो जाएगा। उम्मीद है कि यहां कि यातायात व्यवस्था भी दूर हो जाएगी।

                     निगम मंडल अध्यक्षों की घोषणा के सवाल पर गृहमंत्री ने कहा कि अनुभवी और योग्य लोगों को मंडल अध्यक्ष बनाया गया है। अब कार्यों में तेजी आएगी। उन्होंने बताया कि मंडल अध्यक्ष नियुक्ति के समय सभी बातों का ध्यान रखा गया है। पार्टी और कार्यकर्ताओं में किसी प्रकार की नाराजगी नहीं है।

                             ग्रामीण क्षेत्रों में डायरिया का प्रकोप बढ़ता ही जा रहा है के प्रश्न पर रामसेवक ने इंजीनियर को सामने करते हुए कहा कि यदि अब पीएचई विभाग की लापरवाही की किसी प्रकार की शिकायत आती है तो किसी अधिकारी को बख्शा नहीं जाएगा। इस दौरान अधिकारी ने बताया कि ज्यादा से ज्यादा क्षेत्रों में क्लोरिन बटवा दिया गया है। शुद्द पेयजल को लेकर हैंडपंप सुविधा का भी लगभग काम पूरा होने के करीब है। पैकरा ने अधिकारी को फटकार लगाते हुए कहा कि अब पेयजल समेत अन्य प्रकार की शिकायत बर्दास्त नहीं की जाएगी। साथ ही उन्होंने पीएचई इंजीनियर से पत्रकारों का फोन रिसीव करने का भी निर्देश दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *