मेरा बिलासपुर

तीसरी मोटरसायकल बेचने से पहले आरोपी आरोपी..2 खरीदार भी गिरफ्तार

बिलासपुर—- मुखबीर की सूचना पर बेलगहना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आदतन मोटर सायकल चोर को धर दबोचा है। आरोपी जोस्टीन टोप्पो को सोंगसरा के आमागोहन से हिरासत में लिया गया।

               बेलगहना पुलिस को मुखबीर से जानकारी मिली कि खोंगसरा आमागोहन गांव में मोटरसायकल बेचने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहा है। जानकारी मिलते ही पुलिस आमागोहन पहुंच गयी। मुखबीर की निशानदेही पर जोस्टीन टोप्पो को धर दबोचा गया। इस दौरान टोप्पो को हिरासत में लेते समय गवाह हेमलाल प्रजापति और मोहम्मद जावेद भी मौजूद थे।

             पूछताछ के दौरान टौप्पो ने बताया कि पेन्ड्रा क्षेत्र से दो साल पहले तीन मोटरसायकल पार किया था। लाल रंग के पैशन प्लस मोटरसायकल सीजी 11..4668 को अपने पास रखा। बाकी दो को बेच दिया। अब पैशन प्लस को बेचने ग्राहक तलाश कर रहा था। टोप्पो ने पुलिस को जानकारी दी कि हीरो होन्डा स्प्लेन्टर सीजी 10 ईएल 3481 को बाजार पारा निवासी आमागोहन के मोहम्मद मुस्ताक को बेचा है। जबकि एक अन्य मोटर सायकल हीरो होन्डा सीडी डिलक्स सीजी 10 बीसी 9034 को भी बाजारपारा आमा गोहन निवासी मोनू केशरवानी को रूपए लेकर दिया है।

                           बेलगहना पुलिस के अनुसार तीनों मोटरसायकल को जब्त कर लिया गया है। चोरी की मोटरसायकल खरीदने और बेचने वाले के खिलाफ धारा 41-1(4) के तहत अपराध दर्ज कर गिरफ्तार किया गया है।

बेरोजगारों से ठगी करने वाला गिरफ्तार
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS