तुलाराम करेंगे बिलासपुर की तहसीलदारी…नरेन्द्र बंजारा मरवाही के तहसीलदार..संध्या नामदेव को भी मिली जिम्मेदारी

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

बिलासपुर—जिला कार्यालय से जारी आदेश के अनुसार तुलाराम भारद्वाज बिलासपुर के तहसीलदार होंगे। संध्या नामदेव को बिलासपुर तहसील में नायब तहसीलदार की जिम्मेदारी दी गयी है। नरेन्द्र बंजारा मरवाही के तहसीलदार होंगे। कलेक्टर पी.दयानन्द ने मनोज खाण्डे को कोटा तहसील की जिम्मेदारी दी है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

               मालूम हो कि दो दिन पहले शासन के आदेश पर जिले के कई तहसीलदारों को कलेक्टर पी.दयानन्द ने रीलिव कर दिया था। आज शासन के आदेश पर स्थानांतरित होकर आए सभी तहसीलदार और नायब तहसीलदारों को तहसीलवार जिम्मेदारी संभालने का निर्देश कलेक्टर पी.दयानन्द ने दिया है।

कलेक्टर कार्यालय से जारी आदेश के अनुसार तुलाराम भारद्वाज बिलासपुर के तहसीलदार होंगे। मनोज खाण्डे कोटा तहसील की जिम्मेदारी संभालेंगे। घनश्याम कंवर को पेन्ड्रा और नरेन्द्र बंजारा को मरवाही तहसील की जिम्मेदारी दी गयी है। नायब तहसीलदार संध्या नामदेव की नियुक्ति बिलासपुर तहसील में की गयी है।

                     आदेश में बताया गया है कि राजकुमार साहू नायब तहसीलदार सीपत होंगे। सुनील अग्रवाल नायब तहसीलदार कोटा,मोहर साय नायब तहसीलदार उप-तहसील गनियारी की जिम्मेदारी संभालेंगे। इसी तरह नायब तहसीलदार राजेन्द्र भारत को पेन्ड्रा, लीलाधर कंवर को मरवाही से पेन्ड्रारोड भेजा गया है। अभिषेक राठौर नायब तहसील की जिम्मेदारी उप-तहसील सकरी में संभालेंगे।

close