मेरा बिलासपुर

तेज रफ्तार कार ने मचाई अफरा-तफरी

minocha 2 minocha 1बिलासपुर । शुक्रवार की शाम एक तेज रप्तार कार की वजह से मुंगेली रोड पर काफी समय तक अफरा-तफरी का माहौल रहा। तेज रफ्तार से  चलाते हुए कार चालक ने कई लोगों को अपनी चपेट में लिया। बाद में मिनोचा कॉलोनी के पास कार सामने से आ रही दूसरी कार से टकरा गई। जिससे काफी समय तक जाम की स्थिति रही।

मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की शाम एक कार सीजी 10 पीए 8088 नेहरू चौक से मुंगेली रोड की तरफ तेजी से निकली। उस समय करीब साढ़े छः- सात का वक्त था। कार की रफ्तार काफी तेज थी और लोगों ने बताया कि रास्ते में मुंगेली नाका, सर्किट हाउस चौक , सत्ताइस खओली चौक और मंगला चौक पर भी कई लोग इसकी चपेट में आते-आते बचे। बीच में 36 मॉल के पास भी तेज रफ्तार कार देखकर लोग सकते में आ गए।

minocha 3

पता चला है कि मिनोचा कॉलोनी के पहले कार का बम्फर निकल गया और एक पहिया भी हिलने लगा। इसी दौरान यह कार सामने की तरफ से आ रही एक अन्य कार से भिड़ गई। जिससे अपरा-तफरी मच गई और काफी समय तक रोड जाम की स्थिति बन गई। घायलों के बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है। लेकिन प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कुछ लोगों को चोट आई है। खबर मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस भी घायलों के बारे में पता करती रही। यह जानने की कोशिश भी की घी कि घायलों को इलाज के लिए कहाँ ले जाया गया है। बाद में सड़ क्लियर करने के लिए दुर्घटनाग्रस्त कार को क्रेन से थाने पहुचाया गया।

Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS