थाना प्रभारी ने सील किया कबाड़ गोदाम…एसपी का विशेष निर्देश…कबाडियों पर रखें नजर

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—कोनी थाना प्रभारी ने पुलिस कप्तान आरिफ शेख के निर्देश पर सकरी थाना क्षेत्र के बायपास पर संचालित कबाड़ गोदाम और दुकान को सील कर दिया है। कार्रवाई के समय कबाड़ संचालक मौजूद नहीं था। थाना प्रभारी प्रतीक चतुर्वेदी ने बताया कि कबाड़ी दुकान को लेकर लगातार शिकायतें मिल रही थी।
                          शहर में लगातार आपराधिक गतिविधियों के मद्देनजर कबाड़ियों के खिलाफ पुलिस कप्तान ने विशेष चलाने का आदेश दिया है। सकरी थाना प्रभारी प्रतीक चतुर्वेदी ने बताया कि आदेश का पालन करते हुए सकरी बायपास मोड़ क्षेत्र में कबाड़ी दुकान पर कार्रवाई की गयी है। कार्रवाई के दौरान कबाड़ संचालक मौके पर नहीं था। दुकान और गोदाम को सील कर दिया गया है।
                   प्रतीक चतुर्वेदी ने बताया कि देखने में आया है कि शहर में आपराधिक गतिविधियों में कबाड़ दुकान और संचालकों का भी हाथ रहता है। चोरी के सामानों की खरीद फरोख्त भी होती है। शिकायतों के मद्देनजर पुलिस कप्तान ने जिले में संचालित कबाड़ दुकानों पर विशेष नजर रखने को कहा है। कबाड़ में शामिल सभी सामानों पर नजर रखने का भी निर्देश एसपी ने दिया।
                        इसी क्रम में लगातार मिल रही शिकायत के बाद सकरी थाना क्षेत्र बायपास मोड़ पर खिलावन कबाड़ी के दुकान पर छापा मारा गया। मौके पर दुकान संचालक नहीं था। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए खिलावन कबाड़ी के गोदाम और दुकान को सील कर दिया है। दस्तावेजों और सामानों की जांच के बाद दुकान खोला जाेगा। इस दौरान कबाड़ संचालक से पूछताछ भी होगी।
close