मेरा बिलासपुर

दशगात्र में शामिल होंगे पूर्व सीएम

byte_3 ajit jogiबिलासपुर—- छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के अध्यक्ष अजीत जोगी सतीष नोरके के दशगात्र में शामिल होने 27 को नरियरा जाएंगे। पूर्व मुख्यमंत्री नरियरा में कार्यक्रम में शामिल होने के बाद दूसरे दिन डीपी कॉलेज छात्र संघ शपथ ग्रहण समारोह में शिरकत करेंगे।

                               जोगी मीडिया कार्यालय से मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी 27 सितम्बर को बिलासपुर आएंगे। दोपहर विश्राम के बाद शाम को नरियरा जाएंगे। जोगी नरियरा में आयोजित सतीष नोरगे के दशगात्र कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इस दौरान पीड़ित परिवार के माता पिता और उसकी पत्नी से मुलाकात भी करेंगे।

                       मालूम हो कि कुछ दिन पहले मुलमुला पुलिस ने पावर स्टेशन कर्मचारी की शिकायत पर सतीष को अभिरक्षा में रखा। पुलिस की प्रताड़ना से सतीष की अभिरक्षा में ही मौत हो गयी। मौत के बाद प्रदेश की राजनीति में तूफान आ गया। जांजगीर चांपा पुलिस कप्तान अजय यादव ने मजिस्ट्रेट जांच की मांग की। मुख्यमंत्री के निर्देश के बाद सरकार ने न्यायिक जांच का आदेश दिया। न्यायिक जांच के एकल सदस्यीय टीम का प्रमुख हाईकोर्ट के रिटायर्ड जस्टिस इन्दर उपवेजा को बनाया गया है। सरकार ने पीड़ित परिवार के सदस्य को नौकरी देने के अलावा अनुग्रह राशि का भी एलान किया है।

                                             जोगी मीडिया प्रवक्ता ने बताया कि पूर्व मुख्यमंत्री दूसरे दिन डीपी कालेज छात्रों के शपथ ग्रहण समारोह में भी शिरकत करेंगे। खबर है कि जोगी समर्थक नेहरू चौक स्थित मरवाही सदन से डीपी कॉलेज तक रैली निकालकर पूर्व मुख्यमंत्री का स्वागत करेंगे।

मुरूम अवैध उत्खनन...किस ठेकेदार ने लगाया 35 लाख का फटका..किसने कहा करेंगे कार्रवाई
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS