मेरा बिलासपुर

दस हजार का ईनामी आरोपी पकड़ाया…लम्बे समय से था फरार..घर अन्दर से हुई आकाश बघेल की गिरफ्तारी

बिलासपुर— कोटा पुलिस ने ईनामी और फरार आरोपी कोउसके निवास से ही धर दबोचा है। मालूम हो कि बेलगहना निवासी आकाश बघेल कई अपराध दर्ज हैं। क्राइम ब्रांच और बेलगहना पुलिस के प्रयास के बाद भी हाथ नहीं आया। वरिष्ठ पुलिस कप्तान आरिफ शेख ने आरोपी के खिलाफ दस हजार रूपए का नगद ईनाम का एलान किया। 27 अप्रैल को जारी पत्र में पुलिस कप्तान ने कहा था कि आरोपी को पकड़ने या पकड़वाने वाले का नाम गोपनीय रखा जाएगा। दस हजार रूपए ईनाम में दिया जाएगा।

                    वरिष्ठ पुलिस कप्तान आरिफ शेख के निर्देश और आदेश पर कोटा बेलगना पुलिस के साथ क्राईम ब्रांच टीम फरार आरोपी आकाश पर लगातार नजर रख रही थी।

           एडिश्लन एसपी अर्चना झा ने बताया कि कोटा पुलिस को मुखबिर से जानकारी मिली कि आरोपी आशीष बघेल पिता सूरज बघेल सतनामीपारा बेलहगना चौकी क्षेत्र स्थित घर में परिजनों से मिलने आया है।

              सूचना मिलते ही बेलगहना चौकी प्रभारी हेमन्त सिंह और साथी जवान प्रधान आरक्षक नीलाकार सेठ, प्रधान आरक्षक नुवास तिग्गा, आरक्षक हरनारायण नेटी और महिला आक्षक अंजली ध्रुव के साथ आरोपी के घर में धावा बोला। आरोपी को सतनामीपारा स्थित उसके निवास से ही धर दबोचा गया।

                अर्चना झा ने बताया कि आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 392, 393 201 और 34 के तहत अपराध दर्ज है। आरोपी को कोटा थाना के हवाले किया गया है। जल्द ही आगे की कार्रवाई होगी।

एक रात को दो थानों में लूट की वारदात..चारो आरोपी गिरफ्तार..नगद समेत सारा सामान जब्त
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS