दिग्विजय सिंह ने PM मोदी से पूछा-आप मौन हैं, देश जानना चाहता है झूठा कौन है

नई दिल्‍ली-पाकिस्‍तान के बालाकोट में 26 फरवरी को भारतीय वायुसेना द्वारा किए गए एयर स्‍ट्राइक ( Air Strike) के बाद विपक्षी दल मोदी सरकार से लगातार सबूत मांग रहे हैं. पहले भी सबूत मांग चुके मध्‍य प्रदेश के पूर्व मुख्‍यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता दिग्‍विजय सिंह ने मंगलवार को ताबड़तोड़ ट्वीट करके बीजेपी को घेरा है.

उन्‍होंने कहा है कि आप, आपके वरिष्ट नेता व आपकी पार्टी सेना की सफलता को जिस प्रकार से भाजपा केवल अपनी सफलता साबित कर चुनावी मुद्दा बनाने का प्रयास कर रहे हैं वह हमारे देश के सुरक्षा कर्मियों की बहादुरी और समर्पण का अपमान है. देश का हर नागरिक भारतीय सेना व समस्त सुरक्षा कर्मियों का सम्मान करता है.

यह भी पढे-RRB Group D Result 2019: RRB ग्रुप D का Result जारी,यहां देख सकते है परिणाम

इतना ही नहीं दिग्‍विजय सिंह प्रधानमंत्री नरेंद्र पर निशाना साधते हुए लिखते हैं कि मोदी जी सवाल ना सियासत का है ना सत्ता का. सवाल उन बिलखती बहनों का है जिन्होंने अपने भाई खोए हैं सवाल उस मॉं का है जिसके लाड़ले की शाहदत हुई है और सवाल उस वीरांगना का है जिसने अपना पति खोया है. इनके सवालों का जवाब आप कब देंगे?

प्रधानमंत्री जी आपकी सरकार के कुछ मंत्री कहते हैं 300 आतंकवादी मारे गये भाजपा अध्यक्ष कहते हैं 250 मारे हैं, योगी आदित्यनाथ कहते हैं 400 मारे गये और आपके मंत्री SS Ahluwalia कहते एक भी नहीं मरा और आप इस विषय में मौन हैं. देश जानना चाहता है कि इसमें झूठा कौन है.

यह भी पढे-Bilaspur-कई थाना प्रभारियों के तबादले,देखे सूची

दिग्‍विजय सिंह आगे लिखते हैं कि किन्तु पुलवामा दुर्घटना के बाद हमारी वायु सेना द्वारा की गयी “Air Strike” के बाद कुछ विदेशी मीडिया में संदेह पैदा किया जा रहा है जिससे हमारी भारत सरकार की विश्वसनीयता पर भी प्रश्न चिन्ह लग रहा है.

हमें हमारी सेना पर उनकी बहादुरी पर गर्व है व सम्पूर्ण विश्वास है. सेना में मैंने मेरे अनेकों परिचित व निकट के रिश्तेदारों को देखा है किस प्रकार वे अपने परिवारों को छोड़ कर हमारी सुरक्षा करते हैं. हम उनका सम्मान करते हैं.

यह भी पढे-जम्मू-कश्मीर के त्राल में आतंकवादियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़, दो आतंकी मारे गए

बता दें भारतीय सेना द्वारा की गई सर्जिकल स्‍ट्राइक-1 (surgical strike1) को लेकर मोदी सरकार को कटघरे में खड़े करने वाले लोग 26 फरवरी को सर्जिकल स्‍ट्राइक 2 (surgical strike2) को लेकर भारतीय वायुसेना की दिल खोलकर तारीफ किए. सच पूछिए तो वो साल दूसरा था और यह साल दूसरा है. दो दिनों तक किसी ने न तो मोदी और न ही कोई वायुसेना पर सवाल किया. यहां तक कि दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करके भारतीय वायुसेना को बधाई दी. कांग्रेस नेता पी चिदंबरम और संजय निरुपम ने भी बधाई दी .अभिनंदन की सकुशल वापसी के बाद विपक्षी दल आक्रामक हो गए और मोदी सकार से सबूत मांगने लगे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *