दिलीप कुमार के बंगले पर भूमाफियाओं की नजर, ट्वीट कर सायरा बानो ने पीएम मोदी से मांगी मदद

मुंबई. भूमाफियाओं का आतंक केवल आम अवाम को ही नहीं देश के नामी शख्सियतों को भी हैं. भारतीय सिने जगत के दिग्गज कलाकार दिलीप कुमार इन दिनों भूमाफियाओं के आतंक तले जी रहे हैं. 96 वर्षीय वयोवृद्ध अभिनेता दिलीप कुमार ने रविवार को अपने ट्विटर अकाउंट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को टैग करते हुए इस बात की जानकारी दी. अपने पोस्ट में दिलीप कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुंबई में मुलाकात का निवेदन भी किया है.(cgwall.com के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे)

ट्रेजडी किंग दिलीप कुमार ने पीएम मोदी को टैग करते हुए ट्वीट किया. कुमार ने लिखा कि सर, भू-माफिया समीर भोजवानी जेल से रिहा हो चुका है. महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के आश्वासन के बावजूद कोई कार्रवाई नहीं हुई. पद्म विभूषण से सम्मानित व्यक्ति को धन-बल के जोर पर पर धमकी दी जा रही है. आपसे मुंबई में मुलाकात का निवेदन है”. बताते चले कि दिलीप कुमार का मुंबई के बांद्रा में संभ्रांत पाली हिल इलाके में बंगला है. इस बंगले को भूमाफिया समीर भोजवानी कथित तौर पर कब्जाना चाहते है. दिलीप कुमार से पहले उनकी पत्नी सायरा बानो ने ट्वीट करते हुए पीएम मोदी से मदद मांगी है.


बताते चले कि इसी साल दिलीप कुमार की पत्नी सायरा बानो ने भूमाफिया के खिलाफ पुलिस से संपर्क किया था. सायरा ने समीर भोजवानी के खिलाफ शिकायत भी दर्ज करायी थी. मिली जानकारी के अनुसार समीर भोजवानी ने कहीं से दिलीप कुमार के बंगले का कागजात तैयार करवा लिया है. जिसके दम पर वह इस सदाबहार अभिनेता के बंगले पर कब्जाने के कोशिश में जुटा है. मामले में समीर भोजवानी का पक्ष अबतक सामने नहीं आ सका है.

बताते चले कि लंबे समय तक भारतीय सिनेमा जगत पर राज करने वाले दिलीप कुमार पिछले लंबे समय से बीमार है. दिलीप कुमार और सायरा बानो की कोई संतान नहीं है. इसी बात को देखते हुए भूमाफिया उनकी संपति पर आंखें गराए बैठे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *