दिल्ली मेट्रो में महिलाओं ने ढोलक की थाप पर झूमकर किया डांस, यात्रियों ने जमकर बजाई तालियां

Shri Mi
2 Min Read

नई दिल्ली-दिल्ली मेट्रो में जब से बच्ची का एक डांस वीडियो वायरल हुआ है सोशल मीडिया पर मेट्रों में डांस के वीडियो तेजी से वायरल होने लगी हैं. मेट्रो में ऑफिस से थक कर यात्रा करते हुए लोगों को तो आप रोज ही देखते होंगे, लेकिन हाल ही में एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. जिसकी तो कोई कल्पना भी नहीं कर सकता है. जी हां, इंटरनेट पर एक थ्रोबैक वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में दो महिलाएं हैं जो ढोलक की थाप पर जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. दोनों के डांस को देखने के लिए आस पास के लोगों ने भी भीड़ जमा कर ली.

Join Our WhatsApp Group Join Now

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में देखा जा सकता है की दो महिलाएं मेट्रो में जमकर डांस करती दिखाई दे रही हैं. कभी वे पोल का सहारा ले रही हैं तो कभी वे अपने पल्लू से स्टेप्स कर रही हैं, दोनों का अंदाज देख यात्रीगण भी हैरान रह गए. वहीं सफर तय कर रहे लोग भी जमकर तालियां बजाते दिखाई दे रहे हैं. दोनों के इस डांस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. वहीं कुछ लोग डांस मेट्रों में किए जाने वाले डांस को लेकर आपत्ती भी जता रहे हैं. एक यूजर ने कहा क्या बात है. शादी की फुल तैयारी है. तो वहीं दूसरे ने कहा सही है. कुछ नया हो गया.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close