दीपक बाजपेयी होंगे राजस्थान के प्रभारी,केजरीवाल ने कुमार विश्वास को प्रभारी पद से हटाया

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली।आम आदमी पार्टी ने कुमार विश्वास को राजस्थान प्रभारी के पद से हटा कर दीपक बाजपेयी को नया प्रभारी नियुक्त किया है।मई 2017 में कुमार विश्वास को आप ने राजस्थान का प्रभारी बनाया था। पार्टी की कहना है कि कुमार के पास समय की कमी थी जिसके कारण वो समय नहीं दे पा रहे थे।पार्टी के प्रवक्ता अशुतोष गुप्ता ने कहा कि पार्टी राजस्थान में पूरे दमखम के साथ चुनाव लड़ना चाहती है और ऐसे में वहां पर पार्टी और कार्यकर्ताओं को सक्रिय करने की जरूरत है।आम आदमी पार्टी के साथ खासकर संयोजक अरविंद केजरीवाल के साथ कुमार विश्वास के संबंध ठीक नहीं चल रहे थे। राज्यसभा चुनाव को लेकर भी दोनों के बीच तनातनी चल रही थी।

Join Our WhatsApp Group Join Now

राजस्थान में इसी साल के अंत तक चुनाव होने वाले हैं।इसके साथ ही पार्टी ने ट्वीट कर कुमार विश्वास पर तंज भी किया है और कहा कि किसी भी पद की मांग नहीं करने वाले दीपक बाजपेयी को राजस्थान का प्रभार दिया गया है।कुमार विश्वास की जगह नियुक्त किये गए दीपक वाजपेयी बहुत चर्चित चेहरा नहीं रहे हैं। वे पूर्व पत्रकार रहे हैं और अरविंद केजरीवाल के करीबी लोगों में शुमार किये जाते हैं। पार्टी का कोषाध्यक्ष होने के साथ ही पॉलिटिकल अफेयर्स कमिटी के सदस्य भी हैं।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close