मेरा बिलासपुर

दीवाली से पहले ही अधिकारियों में खलबली

oct_amarबिलासपुर–नगरीय प्रशासन, उद्योग एवं वाणिज्यिक कर मंत्री  अमर अग्रवाल 13 नवंबर 2015 को दोपहर 03 बजे कलेक्टोरेट सभाकक्ष मंथन में नगर विकास से संबंधित निर्माणाधीन और प्रस्तावित योजनाओं की समीक्षा करेंगे। इस दौरान मंत्री अमर अग्रवाल संचालित योजनाओं की प्रगति की भी जानकारी लेंगे। जानकारी के अनुसार मंत्री अमर अग्रवाल स्मार्ट सिटी परियोजना को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश भी देंगे।

मंत्री अमर अग्रवाल 13 नवम्बर को अधिकारियों की बैठक लेंगे। इस दौरान योजनाओं के विकास पर समीक्षा करेंगे। साथ ही कार्य में लापरवाही की मिल शिकायतों को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश के साथ लगातार स्मार्ट सिटी पर भी विचार विमर्श करेंगे। जानकारी के अनुसार मंत्री ने बैठक मं अधिकारियों को अद्यतन जानकारी लेकर हाजिर होने का निर्देश दिया है।

बैठक में दिये गये निर्देशों पर की गई कार्यवाही के पालन प्रतिवेदन के साथ जो भी अधिकारी हाजिर नहीं हुआ या फिर निर्देशों का पालन नहीं किया उसके खिलाफ सख्त कदम भी उठाया जा सकता है। बहरहाल निकाय मंत्री के इस निर्देश के बाद अधिकारियों में खलबली मची हुई है। स्वयं उपस्थित होने के निर्देश दिये गये हैं।

जगराता और महाआरती में मंंत्री करेंगे शिरकत
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS