देखे VIDEO-ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहे थे शोएब मलिक,फिर अचानक विकेट पर दे मारा बल्ला और….

नईदिल्ली।नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज में खेले गए चौथे वनडे मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 3 विकेट से हरा दिया. इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने 5 वनडे मैचों की सीरीज में 3-0 की अजेय बढ़त बना ली है. इस सीरीज को अपने नाम करने के साथ ही इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ एक अनोखा कीर्तिमान बना लिया है. इंग्लैंड ने पाकिस्तान के खिलाफ लगातार 5 सीरीज जीत ली है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने आए पाकिस्तान ने 50 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 340 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया, जिसे इंग्लैंड ने 7 विकेट खोकर 49.3 ओवर में ही हासिल कर लिया. पहले बल्लेबाजी करने आए पाकिस्तान की ओर से सबसे ज्यादा बाबर आजम ने 115 रन बनाए. बाबर का यह 9वां वनडे शतक था.सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

इसके अलावा मोहम्मद हफीज ने 59 और फखर जमान ने 57 रन बनाए. इनके अलावा टीम में मौजूद पाकिस्तान के सबसे अनुभवी बल्लेबाज शोएब मलिक 25 गेंदों पर 41 रन बनाकर हिट विकेट आउट हो गए. मलिक ने मार्क वूड की गेंद पर अपने ही बल्ले से विकेट उखाड़ दिए थे. इससे पहले शोएब मलिक 18 मई 2003 को श्रीलंका के साथ खेले गए मैच में मुथैया मुरलीधरन की गेंद पर हिट विकेट आउट होकर पवेलियन लौटे थे.


शोएब मलिक के इस तरह से आउट होने पर सोशल मीडिया पर उनका जमकर मजाक उड़ाया जा रहा है. एक ट्विटर यूजर ने लिखा कि शोएब मलिक क्रिकेट नहीं बल्कि टेनिस खेल रहे थे. तो वहीं एक अन्य यूजर ने मलिक के हिट विकेट को ‘हिट विकेट ऑफ द सेंचुरी’ बताया.

यह भी पढ़े-Viral PHOTO-अक्षय कुमार पर चढ़ा भूत का साया,कुछ ऐसा है सीन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *