मेरा बिलासपुर

देर रात भेजता था अश्लील मैसेज..चढ़ गया पुलिस के हत्थे..आरोपी गिरफ्तार


बिलासपुर— सरकंडा पुलिस ने युवती की लिखित ने युवती की लिखित शिकायत में अश्लील एसएसएस भेजकर परेशान करने वाले आरोपी को राजकिशोर नगर से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी मूल रूप से राजस्थान प्रदेश के जोधपुर जिले का रहने वाला है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने जुर्म स्वीकार कर लिया है। 
 
                   सरकन्डा थाना प्रभारी शनिप रात्रे ने बताया कि एक युवती थाना पहुंचकर लिखित शिकायत में बताया कि कोई मोबाइल नम्बर वाट्सअप पर अश्लील मेसेज भेजता है। गंदी गंदी गालियां देता है। भेजने वाले की मोबाइल नम्बर 8302790659 है। 14 जुलाई से रात्रि 9 से 10 बजे के बीच गंदा मैसेज डालता है। युवती की शिकायत पर पुलिस ने धारा 509 ख आईपीसी के तहत अपराध दर्ज किया गया।
 
             पुलिस कप्तान के निर्देश पर मामले की गंभीरता को गंभीरता से लेते हुए धरपकड़ की कार्रवाई की गयी। साइबर सेल के माध्यम से जानकारी मिली कि शिकायत में दर्ज मोबाइल का लोकेशन राजकिशोर नगरहै। मोबाइल नंबर बाबू राम बिश्नोई उर्फ बबलू पिता वीरू राम बिश्नोई का है। पकड़े जाने के बाद बाबू विश्नोई ने बताया कि वह राजस्थान प्रदेश के धोलासार  खिलेरिकीयो  की  ढाणी थाना लोहावट जिला  जोधपुर का रहने वाला है। फिलहाल वह शनि मंदिर के पीछे कृष्णा शर्मा के मकान में रहता है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने जुर्म को कबूल किया। आरोपी के पास से घटना में प्रयुक्त सैमसंग मोबाइल को जब्त किया गया।
 
     आरोपी की गिरफ्तारी और कार्यवाही के दौरान एएसआई हेमंत आदित्य ,महिला प्रधान आरक्षक सुनीता  अजगले, आरक्षक आशीष राठौर देवेंद्र दुबे ने मेहनत की है।
जोगी की बहू बसपा से मैदान में...अकलतरा विधानसभा से लडेंगी चुनाव...ओपी देंगे नवागढ़ से चुनौती



Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS