मेरा बिलासपुर

दोनों जिला अध्यक्षों का रैपिड कोरोना टेस्ट..विजय ने कहा..सोशल डिस्टेंसिंग का करें पालन..टेस्ट से घबराना नहीं

बिलासपुर—जिला स्वास्थ्य टीम ने विधायक,मेयर,प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष के बाद जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष विजय केशरवानी का भी रैपिड कोरोना टेस्ट किया। इसके अलावा जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद नायक ने भी रैण्डम टेस्ट कराया। टीम ने सभी नेताओं का रिपोर्ट नेगेटिव होना बताया।जिला स्वास्थ्य टीम ने बुधवार को जिला कांग्रेस अध्यक्ष विजय केशरवानी के निवास पहुंचकर कोरोना का रैपिड टेस्ट किया। जानकारी हो कि कोरोना प्रकोप के बाद लाकडाउन के दौरान विजय केशरवानी लगातार फील्ड में जरूरतमंदों तक पहुंच रहे हैं। इसी क्रम में स्वास्थ्य टीम ने विधायक, मेयर, प्रदेश कांग्रेस उपाध्यक्ष के बाद विजय केशरवानी का भी कोरोना टेस्ट किया है। सीजीवालडॉटकॉम NEWS के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिये यहाँ क्लिक कीजिये और रहे देश प्रदेश की विश्वसनीय खबरों से अपडेट
 
               स्वास्थ्य टीम के सदस्यों ने बताया कि जिला शहर कांग्रेस अध्यक्ष प्रमोद नायक का भी रैण्डम  कोरोना टेस्ट किया गया। खुशी की बात है कि आम जनता के बीच में लगातार उपस्थित रहते हुए भी दोनों नेताओं  का कोरोना टेस्ट नेगेटिव आया है।
 
      दोनों नेताओं की कोरोना टेस्ट करने पहुंची स्वास्थ्य विभाग की टीम में अनामिका यादव जितेंद्र गहवई, डॉक्टर अंजली भागे शामिल थी।
 
                कोरोना टेस्ट के बाद विजय केशरवानी और प्रमोद नायक ने आम जनजीवन से अपील भी की। उन्होने कहा कि सोशल डिस्टेंस सिंह का पालन किया जाना बहुत जरूरी है। यदि स्वास्थ्य विभाग की टीम आपके लोगों के पास रैण्डम कोरोना टेस्ट करने पहुंचती है। तो बिना भय और संकोच के टेस्ट कराएं। 
 
                 जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने बताया कि कोरोना वायरस के मैनुअल मेडिकल टेस्ट की रिपोर्ट आने में एक सप्ताह से अधिक समय लगता है। जाँच रिपोर्ट आने तक व्यक्ति तनाव महसूस करता है। जबकि रैपिड टेस्ट से 5 मिनट में ही परिणाम सामने होता है।

जावेद मेमन बने ब्लाक कांग्रेस(1) के कार्यवाहक अध्यक्ष..आगामी आदेश तक मिली जिम्मेदारी..संगठन का फैसला
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS