बच्चों ने किया गर्व से मांथा ऊंचा.. सांसद ने बताया..1 साल में खत्म हुई दशकों पुरानी समस्या

बिलासपुर— मुंगेली दौरे पर पहुंचे सांसद अरुण साव ने 10 वीं और 12 वीं बोर्ड  परीक्षाओं में अव्वल आने वाले दोनों मेधावी विद्यार्थियों के घर गए। दोनों बच्चों को सफलता को लेकर आशीर्वाद दिया।  बरेला में आमजनों से जनसंपर्क किया। जिला न्यायालय पहुँच अधिवक्ताओं को मास्क और सेनेटाजर का वितरण किया।
 
                     सांसद अरूण साव मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरे होने पर जनसंपर्क अभियान के मद्देनजर बुधवार को बरेला पहुँचे। आमजनों से संपर्क किया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के दूसरे कार्यकाल का पहला वर्ष उपलब्धियों भरा साबित हुआ है। धारा 370 और 35 ए को समाप्त कर जम्मू कश्मीर और  लद्दाख को विकास की मुख्यधारा में लाने का काम किया है।
 
      आमजन को साव ने बताया कि इस एक साल में ही रामजन्मभूमि अयोध्या में भगवान श्री राम के भव्य और दिव्य मंदिर के निर्माण का रास्ता साफ हुआ। तीन तलाक और नागरिकता संशोधन जैसे महत्वपूर्ण कानून संसद में पारित हुए। कोरोना की लड़ाई में एक सक्षम नेतृत्व का प्रदर्शन करते हुए मोदी ने देशवासियों को संकटकाल से बाहर लाया।
 
      व्यक्तिगत् जनसंपर्क के दौरान आमजनों को मास्क वितरित कर सांसद साव ने स्वच्छता बनाए रखने की अपील की। कार्यक्रम में भाजपा मंडल अध्यक्ष नरेश पटेल, श्रीकांत पाण्डेय, उमाशंकर साहू, अश्विनी कश्यप, राकेश बैस, मत्तू यादव, वेदप्रकाश कश्यप, कुलेश्वर साहू समेत पार्टी के कई नेता मौजूद थे।
 
                     सांसद अरूण साव ग्राम छतौना स्थित घर पहुँच कर 10 वीं बोर्ड परीक्षा में अव्वल  100 में 100 अंक हासिल करने वाली छात्रा प्रज्ञा कश्यप को आशीर्वाद के साथ सम्मानित किया। उज्ज्वल भविष्य की कामना के साथ हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। अरूण साव गीधा पहुंचकर जनसम्पर्क किया।
 
             गांव लिम्हा पहुँच कर 12 वीं बोर्ड परीक्षा के टॉपर टिकेश वैष्णव को सम्मानित किया। साव ने कहा कि मुंगेली का व्यक्ति होने के नाते दोनों बच्चों की सफलता ने गर्व से माथ ऊंचा किया है। इस दौरान अरूण साव के साथ नगर  पालिका उपाध्यक्ष मोहन मल्लाह, जिला भाजपा अध्यक्ष शैलेष पाठक, राजेन्द्र वैष्णव, अमिताभ वैष्णव, शंकर सिंह, राजू श्रीवास, नीतेश भारद्वाज, दानी साहू भी मौजूद थे।
 
             सांसद ने जिला भाजपा अध्यक्ष शैलेष पाठक और नगर भाजपा अध्यक्ष राणाप्रताप सिंह के साथ मुंगेली के जिला न्यायालय पहुँचे। अधिवक्ताओं को मास्क वितरित किया। जिला अधिवक्ता संघ के पदाधिकारियों ने सांसद और बार संघ के पुराने सदस्य का सम्मान किया। कार्यक्रम में अधिवक्ता गिरीश शुक्ला, साबिर मोहम्मद, शैलेन्द्र शुक्ला, गिरीश दीवान, विजयश्री गुप्ता, कन्हैया शर्मा, दिनेश शर्मा, गनपत गंधर्व, प्रकाश गंधर्व, रामशरण यादव आदि उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *