मेरा बिलासपुर

दो अलग अलग थानों में पुलिस कार्रवाई…भारी मात्रा में शराब बरामद..दोनो जगह गिरफ्तार आरोपी न्यायालय के हवाले

बिल्हा, पचपेढ़ी पुलिस की दबिश...भारी मात्रा में शराब जब्त

बिलासपुर—-बिल्हा और पचपेढ़ी पुलिस ने अभियान चलाकर भारी मात्रा में शराब बरामद किया है। मामले में घेराबन्दी कर दो आरोपियोंं को पुलिस ने धर दबोचा है। पकड़े गए दोनो आरोपियों के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत अपराध दर्ज किया गया। दोनो आरोपियों को जेल दाखिल कराया गया है।
बिल्हा पुलिस की कार्रवाई
-बिल्हा पुलिस ने अभियान चलाकर कुल 8 लीटर अवैध शराब बरामद किया है। आरोपी से कच्ची और देशी मदिरा को पुलिस ने जब्त किया है। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम की धारा 34(1)(ख), 34(2) का अपराध दर्ज किया गया। जेल दाखिल भी कराया गया है।आरोपी का नाम सिलियारी निवासी फागुराम टंडन है।
        थाना बिल्हा क्षेत्र में अवैध शराब गतिविधियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देश पर सिलियारी में शराब की अवैध करते आरोपी को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से पुलिस ने कच्ची और देशी को मिलाकर कुल 8 लीटर मदिरा बरामद किया है।
  कार्रवाई के दौरान पुलिस ने नगद भी  जब्त किया है। आरोपी को आबकारी की धारा- 34(1)(ख), 34(2) के तहत जेल दाखिल कराया है।
चालिस लीटर शराब बरामद
पचपेड़ी पुलिस ने अभियान चलाकर आबकारी एक्ट 34 (2)के तहत कोचिया को गिरफ्तार किया है। कार्रवाई के दौरान आरोपी के पास से कुल चालिस लीटर अवैध शराब जब्त किया गया है। गिरफ्तार आरोपी का नाम बाबूलाल कैवर्त है। भरारी का रहने वाला है।
               अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक कप्तान राहुल देव शर्मा के निर्देश पर पचपेढ़ी में कोचियों के खिलाफ अभियान चलाया गया। थानेदार बृजलाल भारद्वाज ने बताया कि मुखबीर की सूचना पर पुलिस टीम ने भरारी में धावा बोला। आरोपी बृजलाल कैवर्त के बाथरूम से भारी मात्रा में शराब बरामद किया।
         आरोपी ने पूछताछ के दौरान बताया कि बरामद शराब बिक्री के लिए रखा है। लेकिन मांगने पर किसी प्रकार का दस्तावेज पेश नहीं किया। आबकारी एक्ट के तहत गिरफ्तार कर आरोपी को जेल दाखिल कराया गया है। 

कांग्रेस का किसान सत्याग्रह...करूणा शुक्ला भी होंगी शामिल
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS