दो दिवसीय फुटबाल टुर्नामेन्ट का आगाज…18 साल से कम उम्र के बच्चे करेंगे शिरकत..आदित्य करेंग सम्मानित

बिलासपुर– अंतर्राष्ट्रीय ओलम्पिक दिवस पर तारबाहर स्थित उर्दू स्कूल मैदान में दो दिवसीय फुटबाल टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। जज्बा स्पोर्ट्स क्लब के बैनर तले फुटबाल टूर्र्नामेंट के समापन कार्यक्रम में यूथ चैम्बर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष आदित्य अग्रवाल विशेष रूप से शामिल होंगे। दीपक अग्रवाल ने बताया कि इस प्रकार के आयोजन से खेल प्रतिभाओं को अवसर मिलता है। खेल के माध्यम से उन्हें कुछ अच्छा कर गुजरने की प्रेरणा भी मिलती है।

                                    अंतर्राष्ट्रीय ओलम्पिक दिवस पर तारबाहर स्थित उर्दू स्कूल मैदान में दो दिवसीय फुटबाल टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। 23 जून को टूर्नामेंट का उद्घाटन जज्बा स्पोर्टिंग क्लब के अध्यक्ष दीपक अग्रवाल ने किया। दीपक ने खिला़डियों को बताया कि खेल भावना के बिना व्यक्तित्व का विकास अधूरा है। खेल भावना से दिल साफ होता है। एक दूसरे के प्रति लगाव पैदा होता है। उन्होने बताया कि समापन कार्यक्रम में यूथ चैम्बर ऑफ कामर्स के अध्यक्ष आदित्य अग्रवाल खिला़ड़ियों को उत्साहित करेंगे।

                               क्लब के अध्यक्ष दीपक अग्रवाल ने जानकारी दी है कि दो दिवसीय अंडर-18 बालक फुटबॉल टूर्नामेंट का समापन 24 जून को होगा। टूर्नामेंट में 18 वर्ष से कम उम्र के बालक हिस्सा लेंगे। इस दौरान खिलाड़ी अपनी खेल कला का प्रदर्शन करेंगे। फाइनल मैच के मुख्य अतिथि के रुप में यूथ चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष आदित्य अग्रवाल विशेष रूप से मौजूद रहेंगे।

          कोच जीवन रजक और संदीप पटेल ने बताया की टूर्नामेंट को 4 टीमों में बांटा गया है। टीमों का नाम टीम ऑरेंज, टीम ग्रीन, टीम ब्लू और टीम रेड है। सभी टीम में 15-15 खिलाड़ियों का चयन किया गया है। 10 खिलाड़ी प्लेइंग में रहेंगे। पांच खिलाड़ी एक्स्ट्रा के रूप में मौजूद रहेंगे।  दीपक अग्रवाल ने बताया कि अंतरराष्ट्रीय ओलंपिक दिवस के दिन विश्व स्तरीय लोकप्रिय गेम का शुभारंभ किया गया है। बच्चों में फुटबाल टूर्नामेंट को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *