मेरा बिलासपुर

दो पिकअप समेत भारी मात्रा में कबाड़ बरामद..दो कबाड़ी गिरफ्तार..नशीली दवाई के साथ पकड़ में आया नशे का सौदागर

तीन अलग अलग ठिकानों में कार्रवाई..तीन आरोपियों के खिलाफ अपराध दर्ज

बिलासपुर—-सिविल लाइन पुलिस ने यातायात पुलिस के सहयोग से कबाड़ चोरी के दो अलग अलग मामलें में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। साथ ही मिनी बस्ती में क्राईम टीम के साथ नशे के सौदागार को धर दबोचा है। आरोपी के पास से चार सौ नग से अधिक नशीली टेबलेट को बरामद किया गया है। तीनों आरोपियों के खिलाफ विधिवत कार्रवाई को अंजाम दिया गया है।
भारी मात्रा में कबाड़ बरामद..कबाड़ी गिरफ्तार
 सिविल लाइन पुलिस ने मुखबीर की सूचना पर कबाड़ के साथ तालापारा क्षेत्र से एक कबाड़ी को  धारा – 41(1-4)  और 379 के तहत गिरफ्तार किया है। आरोपी का नाम असलम खान है। भरत चौक तालापारा के रहने वाला है।  पुलिस ने एक पुराना छोटा जनरेटर, एक पुराना सबमर्सिबल पम्प,एक बोरी मोटर साइकल के इंजन का टुकड़ा 4 नग, एक प्लास्टिक बोरी में जला हुआ कापर तार बरामद किया है। बरामद तार का वजन करीब 30 किलो है।
इसके अलावा सिविल लाइन पुलिस ने मंदिर चौक में यातायात पुलिस के सहयोग से पिकअप के साथ भारी मात्रा में कबाड़ जब्त किया है। कबाड़ चोरी के आरोप में एक मनोज को गिरफ्तार किया है। आरोपी मनोज लहरपुर थाना जैतहरी अनूपपुर मध्यप्रदेश का रहने वाला है। आरोपी के खिला फधारा – 41(1-4) और 379  का अपराध दर्ज किया गया है। एक नयी पिकप में भरी एल्युमिनीयम के सामान को भी जब्त किया गया है। 
नशे के खिलाफर कार्रवाई
 पुलिस ने नशीली दवाइयों के खिलाफ अभियान चलाकर नशे का जखीरा बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी प्रकाश गहरवार ऊर्फ बंटी को मिनीबस्ती से गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से 400 नग  प्रतिबंधीत नशीली इंजेक्शन BUPRENORPHINE आई पी लुप्रिन बरामद किया है। सिविल लाइन पुलिस ने नशे के खिलाफ क्राइम टीम के साथ कार्रवाई को अंजाम दिया है। आरोपी के खिलाफ एनडीपीएस के तहत अपराध दर्ज कर विधिवत कार्रवाई को अंजाम दिया गया है। 

मान्य नहीं..प्रायवेट कालेज के प्राध्यापक..कुलपति
Back to top button
CLOSE ADS
CLOSE ADS